Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

"महिलाओं के शरीर से ज्यादा खूबसूरत और याद रखने योग्य नहीं कोई जगह"

बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक राम गोपाल वर्मा इन दिनों अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। राम गोपाल वर्मा की अपकमिंग फिल्म गॉड सेक्स एंड ट्रूथ 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

"महिलाओं के शरीर से ज्यादा खूबसूरत और याद रखने योग्य नहीं कोई जगह"

बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक राम गोपाल वर्मा एक बार फिर अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल राम गोपाल वर्मा ने महिलाओं के शरीर पर एक आपत्तिजनक बयान दिया है।

आपको बता दें कि राम गोपाल वर्मा अमेरिकी पोर्न स्टार मिया मल्कोवा के साथ गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ नाम की एक फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर 16 जनवरी को रिलीज कर दिया गया है जो बहुत ज्यादा बोल्ड है।

राम गोपाल वर्मा का अश्लील कमेंट-

आपको बता दें कि निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने इन सबके बीच महिलाओं के शरीर के ऊपर एक बड़ा ही आपत्तिजनक बयान दे डाला है। दरअसल राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि "मैं तहेदिल से इस बात में यकीन रखता हूं कि इस दुनिया में महिलाओं के शरीर से ज्यादा खूबसूरत और देखनें योग्य कोई जगह नहीं है।"

कुछ ऐसी है गॉड सेक्स एंड ट्रूथ-

राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म गॉड सेक्स एंड ट्रूथ के बारे में खुलासा करते हुए बताया है कि यह न तो कोई फिल्म है न शार्ट फिल्म है और न ही कोई सीरीज है बल्कि यह फिल्म मिया मल्कोवा के बारे में है जो सेक्स के ऊपर बात कर रही है। सेक्स उनके लिए क्या मायने रखता है वह इस फिल्म में दिखाया जाएगा।

राम गोपाल वर्मा ने आगे यह भी कहा कि इसमें मिया मल्कोवा के हरेक अंग को बड़ी खूबसूरती के साथ दिखाया जाएगा जैसा पहले कभी नहीं दिखाय गया होगा।

आपको बता दें कि रामगोपाल वर्मा की फिल्म गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ 26 जनवलरी को सिनेंमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में मिया मल्कोवा सेक्स को लेकर अपना नजरिया और अनुभव शेयर करेंगी।

Next Story
Top