Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घर की बात हुई लीक, करीना कपूर बनेंगी अक्षय कुमार की पत्नी

करीना कपूर अब करण जौहर के बैनर पर बनने वाली फिल्म का हिस्सा होंगी। अब इस फिल्म में करीना कपूर के साथ अक्षय कुमार भी जुड़ गए हैं।

घर की बात   हुई लीक, करीना कपूर बनेंगी अक्षय कुमार की पत्नी

करीना कपूर खान की अगली फिल्म में अक्षय कुमार हीरो होंगे। करीना कपूर अब करण जौहर के बैनर पर बनने वाली फिल्म का हिस्सा होंगी। अब इस फिल्म में करीना कपूर के साथ अक्षय कुमार भी जुड़ गए हैं। फिल्म में वो करीना कपूर के पति का रोल निभाएंगे।

बताते हैं कि अक्षय को फिल्म की कहानी पसंद आई है और जल्द ही वो इस फिल्म को लॉक करेंगे। ये अक्षय और करीना की नौ साल बाद वापसी होगी। आख़िरी बार दोनों ने कमबख़्त इश्क में काम किया था।

पांच साल बाद वो करण जौहर के बैनर में वापस आ रही हैं जबकि अक्षय इस समय करण की फिल्म केसरी में काम कर रहे हैं। बताते हैं कि धड़क के निर्देशक शशांक खेतान के असिस्टेंट राज मेहता इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं।

वो धर्मा प्रोडक्शन की तरफ़ से लॉन्च किये जाने वाले 11वें डायरेक्टर होंगे l इस फिल्म के लिए करीना को एक माँ के रोल में चुना गया है। दरअसल काफ़ी समय से करण जौहर चाह रहे थे कि करीना फिर से उनके बैनर के लिए फिल्म करें।

हालांकि उसके बाद करीना ने अक्षय कुमार की दो फिल्मों गब्बर इज़ बैक और ब्रदर्स में आइटम सांग किया था। ये फिल्म इस साल नवम्बर में शुरू होगी।

तब तक अक्षय कुमार अपनी फिल्म हाउसफुल 4 का काम ख़त्म कर लेंगे। वीरे दी वेडिंग के बाद करीना भी कुछ समय के लिए ब्रेक चाहती हैं।

Next Story
Top