logo
Breaking

बिग बॉस के अगले सीजन में नजर आ सकते हैं गे कपल्स

अगले सीजन के लिए प्रसिद्ध डिजाइनर डुओ रोहित गांधी और राहुल खन्ना, जिन्हें गे कपल कहा जाता है, से संपर्क किया जा रहा है।

बिग बॉस के अगले सीजन में नजर आ सकते हैं गे कपल्स
मुंबई। छोटे पर्दे के सबसे विवादास्पद और चर्चित शो बिग बॉस हमेशा ही दिलचस्प प्रतियोगियों को शो में लाने की वजह से हर किसी का ध्यान खींचने में कामयाब रहा है। इसी दिशा में एक और कदम आगे बढ़ाते हुए बिग बॉस शो के निर्माताओं ने सेलिब्रिटी गे कपल्स को शो में लाने पर विचार कर रहे है।
सूत्रों का कहना है कि बिग बॉस के पिछले सभी सीजन्स में एलजीबीटी समुदाय से कुछ प्रतियोगी को देखा गया है। रोहित वर्मा, बॉबी डार्लिंग और लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी जैसे कुछ नाम है, इन लोगों ने शो पर अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराई है। दर्शकों ने भी इन्हे शो पर देखना पसंद किया है। बता दें कि, टीआरपी पर भी इन प्रतियोगियों की वजह से जबरदस्त असर पड़ा है।
हालांकि, इस बार ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस के निर्माता कॉन्ट्रोवर्सी के डोज को दो गुना करने की योजना बना रही है। इसके लिए वे अपने अगले सीजन के लिए दिल्ली के प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर डुओ रोहित गांधी और राहुल खन्ना, जिन्हें गे कपल कहा जाता है, से संपर्क किया जा रहा है। इन दोनों से बिग बॉस शो से जुड़ने के बारे में बात की जाएगी। अगर सब कुछ ठीक रहा और इन दोनों ने शो से जुड़ने का मन बना लिया तो अगले सीजन में ये दोनों शो में दिखाई देंगे और ये बिग बॉस में हिस्सा लेने वाले पहले गे कपल होंगे। शो में पूर्व प्रेमी जोड़े, पति पत्नी के बाद गे कपल्स को बिग बॉस हाउस में देखना दिलचस्प हो जाएगा।
नीचे की स्‍लाइड्स में देखिए, एलजीबीटी कंटेस्टेन्टस जो बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Share it
Top