Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

एमटीवी के नए शो ''एमटीवी बिग एफ'' को होस्ट करेंगे गौतम गुलाटी

''एमटीवी बिग एफ'' को होस्ट करेंगे गौतम गुलाटी

एमटीवी के नए शो
मुंबई. टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस हल्ला बोल' के विजेता गौतम गुलाटी अब जल्द ही एमटीवी के नए शो 'एमटीवी बिग एफ' को होस्ट करते नजर आएंगे। इस शो में देशभर से प्रतिभागी खिताब के लिए एक-दूसरे को टक्कर देंगे। शो को लेकर गौतम का कहना है, मैं पहली बार किसी शो को होस्ट कर रहा हूँ। 'एक प्रतिभागी के रूप में एक रियलिटी शो का हिस्सा रहने के बाद 'एमटीवी बिग एफ' का होस्ट बनकर बनकर काफी अच्छा लग रहा है। मुझे उम्मीद है यह शो सबको पसंद आएगा।'
बता दें, टीवी सीरियल "दीया और बाती हम" में साइड कैरेक्टर करने वाले गौतम गुलाटी ने जब "बिग बॉस 8" में कदम रखा था, तब उन्होंने भी नहीं सोचा होगा कि उन्हें दर्शकों का इतना प्यार मिलेगा। "बिग बॉस 8" जीतने के बाद गौतम बिल्कुल स्टार बन गए। फिलहाल वे अपनी डेब्यू फिल्म "अजहर" की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिये गौतम बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने जा रहे हैं। इसमें वह क्रिकेटर रवि शास्त्री का किरदार निभाएंगे।
इसके लिए जल्द ही गौतम प्रैक्टिस करने के लिए मैदान में अच्छी खासी प्रेक्टिस कर रहे हैं साथ ही खास तौर पर रवि शास्त्री के 'चपाती शॉट' की प्रैक्टिस भी कर रहे हैं। इसके अलावा गौतम रवि शास्त्री के वीडियोस भी देख रहे हैं, जिनसे उन्हें काफी मदद भी मिल रही है। फिल्म में इमरान हाशमी लीड रोल में अजहरुद्दीन का किरदार निभाएंगे और इसकी प्रैक्टिस उन्होंने कुछ महीने पहले ही अजहरुद्दीन के साथ शुरू कर दी है। खबरों के मुताबिक फिल्म में प्राची देसाई और नरगिस फाखरी के भी होने की चर्चा है।
नीचे की स्लाइड्स में देखिये, गौतम गुलाटी की कुछ चुनिंदा फोटो -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top