Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Gangubai Kathiawadi: खत्म हुआ फैंस का इंतजार इस दिन रिलीज होगी आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी'

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियाड़ी' की रिलीज के बारें में कई जानकारी शेयर की हैं।

Gangubai Kathiawadi: खत्म हुआ फैंस का इंतजार इस दिन रिलीज होगी आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी
X

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ के साथ साथ अपने प्रोफेशनल लाइफ की जानकारी भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। कुछ देर पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म से जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। एक्ट्रेस ने फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) की रिलीज को लेकर के एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है।

कुछ देर पहले एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का एक पोस्टर शेयर करते हुए इसकी रिलीज से जुड़ी कई जानकारी दी है। आलिया की ये फिल्म 6 जनवरी 2022 को सिनेमा घरो में रिलीज की जाएगी। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, "अपनी आत्मा और दिल का एक हिस्सा आप तक लेकर आ रहे हैं #GangubaiKathiawadi आपके आस-पास के सिनेमाघरों में 6 जनवरी, 2022 को रिलीज हो रही है।" एक्ट्रेस का ये पोस्ट कुछ ही देर पहले शेयर किया गया है और इस पर आए हुए कमेंट्स को देखकर लगता है कि फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

इसके अलावा भंसाली प्रोडक्शंस (Bhansali Productions) की ओर से भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म की जानकारी दी गई है। 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए पोस्ट के कैप्शन में फिल्म की जानकारी दी गई है। कैप्शन में लिखा है, "उसकी शक्ति, ताकत और लचीलापन देखने का इंतजार खत्म हुआ। लेकर आ रहे हैं #GangubaiKathiawadi की एक स्टेम-वाइंडिंग कहानी 6 जनवरी 2022 को आपके पास के सिनेमाघरों में।" आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की इस फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन (Ajay Devgn), शांतनु महेश्वरी (Shantanu Maheshwari) और विजय राज (Vijay Raaz) भी अहम रोल प्ले करते हुए नजर आएगें।

Next Story