Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Gadar 2: सनी देओल की फिल्म में आएगा 24 साल का लीप, भारत- पाक युद्ध के बैकग्राउंड पर होगी कहानी!

कुछ महीने पहले बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'ग़दर: एक प्रेम कथा' (Gadar: Ek Prem Katha) के सीक्वेल का ऐलान किया गया था। तो अब 'गदर 2' (Gadar 2) को लेकर खबर आ रही है कि सनी देओल की इस फिल्म की कहानी साल 1971 में भारत- पाकिस्तान (1971 Indo-Pak War) के बीच हुए युद्ध के बैकग्राउंड पर होगी।

Gadar 2: सनी देओल की फिल्म में आएगा 24 साल का लीप, भारत- पाक युद्ध के बैकग्राउंड पर होगी कहानी!
X

कुछ महीने पहले बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'ग़दर: एक प्रेम कथा' (Gadar: Ek Prem Katha) के सीक्वेल का ऐलान किया गया था। जिसके बाद फिल्म के सेट से सनी देओल और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फोटोज भी वायरल हुईं थी। तो अब 'गदर 2' (Gadar 2) को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी देओल की इस फिल्म की कहानी साल 1971 में भारत- पाकिस्तान (1971 Indo-Pak War) के बीच हुए युद्ध के बैकग्राउंड पर होगी।

अंग्रेजी वेबसाइट पिंक विला के एक सूत्र ने अपनी बातचीत में फिल्म की कहानी के बारे में बताया है। सूत्र ने कहा, "गदर विभाजन युग के दौरान तारा सिंह और सकीना की एक महाकाव्य प्रेम कहानी थी। सीक्वल के साथ, मेकर्स 24 साल का लीप ले रहे हैं, फिल्म में साल 1971 में हुए भारत और पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध का समय दिखाया जाएगा। जहां तारा सिंह गदर फिल्म में साकीना को पाकिस्तान से भारत वापस लाने के लिए वहां गया था, वहीं इस बार वह अपने बेटे जीते को बचाने के लिए इस अशांत युद्ध के बीच पाकिस्तान जाएगा।" इसके साथ ही सूत्र ने ये भी बताया कि 'गदर 2' में पिता और बेटे के बीच के इमोशनल बॉन्ड को दिखाया जाने वाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में एक पिता और बेटे के बीच अटूट प्यार को दिखाया गया है। कहानी में दिखाया जाएगा कि कैसे एक पिता अपने बेटे के प्यार में क्या कुछ नहीं करता है। वह अपने बेटे की खुशी के लिए युद्ध के बीच सीमा पार कर सकता है। इन्हीं पहलुओं के साथ 'गदर 2' में इमोशनल टच जोड़ा गया है। फिल्म के सीक्वेल में पुराने किरदारों की वापसी की है। सनी और अमीषा दोनों ने ही 'गदर 2' में अपने पुराने रोल में दिखाई देंगे। वहीं 'गदर' में जीते का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) अब बड़े हो गए हैं और सीक्वेल में वह अपने रोल को आगे बढ़ाएंगे। बता दें 'गदर 2' की शुरुआत नवंबर 2021 में हुई थी और उम्मीद है कि फिल्म साल 2022 के सेकेंड हाफ में रिलीज हो जाएगी। हालांकि कोरोना के कारण फिल्म रिलीज में देरी भी हो सकती है।

Next Story