Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शुरु हुई Gadar 2 की शूटिंग, सेट से आईं तारा सिंह और सकीना की फोटोज

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर्स में से एक 'गदर एक प्रेम कथा' (Gadar Ek Prem Katha) का सीक्वेल बनने जा रहा है। गदर फिल्म के फैंस के लिए एक खुशखबरी हैं, फिल्म के सीक्वेल की शूटिंग की शुरुआत हो गई है। 'गदर 2' (Gadar 2) के सेट से फिल्म के क्रू की फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है।

शुरु हुई Gadar 2 की शूटिंग, सेट से आईं तारा सिंह और सकीना की फोटोज
X

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर्स में से एक 'गदर एक प्रेम कथा' (Gadar Ek Prem Katha) का सीक्वेल बनने जा रहा है। गदर फिल्म के फैंस के लिए एक खुशखबरी हैं, फिल्म के सीक्वेल की शूटिंग की शुरुआत हो गई है। 'गदर 2' (Gadar 2) के सेट से फिल्म के क्रू की फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है। इन फोटोज में सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) अपने गेट अप में नजर आ रहे हैं।

हाल ही में पैपराजी विरल भयानी (Viral Bhayani) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से 'गदर 2' के सेट से कुछ फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल अपने किरदार तारा सिंह (Tara Singh) और सकीना (Sakeena) के किरदार में नजर आ रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए पैपराजी ने कैप्शन में लिखा है, "कथा को फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं तारा सिंह और सकीना! #Gadar2 की शूटिंग शुरू हो गई है। जनरल सुरिंदर सिंह ने अपनी उपस्थिति से इस अवसर की शोभा बढ़ाई। डायरेक्टर- प्रोड्यूसर अनिल शर्मा द्वारा संचालित, जी स्टूडियोज द्वारा प्रोड्यूस की गई, फिल्म में सुपरस्टार सनी देओल, अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में हैं। साल 2022 में दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।"

इसके साथ ही अमीषा पटेल ने भी अपने इंस्टा अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस ने फिल्म के मुहूर्त शॉट की फोटो शेयर की है। फोटो में जहां अमीषा पटेल पारंपरिक सरदारनी के लिबास येलो सलवार सूट में नजर आ रही हैं, वहीं सनी भी मरून कुर्ता और वाइट पायजामा के साथ वाइट पगड़ी में दिखाई दे रहे हैं। उनके साथ फोटो में फिल्म की यूनिट के कुछ सदस्य और आर्मी जनरल भी शामिल हैं। 'गदर 2' के साथ सनी और अमीषा पटेल 20 साल बाद पर्दे पर एक साथ दिखाई देने वालें हैं। इसी के साथ फिल्म में उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) भी नजर आएंगे। उत्कर्ष ने गदर में तारा और सकीना के बेटे का किरदार निभाया था।

Next Story