logo
Breaking

कपिल से परेशान होकर बंद करना पड़ा शो: राज नायक

कपिल ने अब तक इस मुद्दे पर खुलकर बातें की हैं, लेकिन चैनल इसे लेकर किसी तरह का बयान देने से अब तक बचता ही रहा है।

कपिल से परेशान होकर बंद करना पड़ा शो: राज नायक

मुंबई. ढाई साल के सफर के बाद आखिरकार कॉमिडी नाइट्स विद कपिल का शो कलर्स चैनल पर पिछले हफ्ते खत्म हो चुका है। यकीनन कलर्स और कपिल शर्मा के बीच कुछ न कुछ ऐसा तो जरूर हुआ होगा कि नौबत शो बंद करने तक पहुंच गई।

ये भी पढ़े : मां का कैरेक्टर निभाना जरा भी अटपटा नहीं लगा- छवि मित्तल

कपिल ने अब तक इस मुद्दे पर खुलकर बातें की हैं, लेकिन चैनल इसे लेकर किसी तरह का बयान देने से अब तक बचता ही रहा है। अब कलर्स के सीईओ
राज नायक
इस मुद्दे पर बोलते दिखे हैं। जब उनसे पूछा गया कि कलर्स और कपिल के बीच वास्तव में क्या हुआ था? तो इस पर उन्होंने कहा, कपिल टीवी पर तकरीबन 10 वर्षों से काम कर रहे हैं। सबसे पहले लाफ्टर चैलेंज और फिर कॉमिडी नाइट्स से पहले उन्होंने हमारे साथ कॉमिडी सर्कस किया।
कपिल के मैनेजर ने हंगामा तब शुरू किया जब रेटिंग के मामले में कॉमिटी नाइट्स बचाओ के कुछ
एपिसोड
ने कॉमिडी नाइट्स विद कपिल से बेहतर परफॉर्म किया। इसके बाद इसे और बेहतर कैसे बनाया जाए, इसके बारे में न सोचकर वे चैनल को दोष देने लगे।हमारे पास एक ऐसा इंसान है जो कि एकाएक स्टार बन गया और फिर उसके लिए अपनी अचानक मिली कामयाबी को संभाल पाना मुश्किल हो गया।
उन्होने आगे कहा उसने तोल-मोल वाली बातें शुरू कर दी और ज्यादा पैसों की डिमांड करने लगा। हमने दिए भी, लेकिन सबसे जरूरी और परेशान करने वाली बात यह थी कि उसने हमारे प्रतिद्वंदी चैनलों पर शो होस्ट करके हमारे कॉन्ट्रैक्ट नियमों को तोड़ा।
आगे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुड़ी अन्य जानकारियां-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top