Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हॉलीडे के दौरान मिया खलीफा ने शेयर की एक्स्ट्रा हॉट तस्वीरें, क्लीवेज के साथ दिखा दिया ये...

आज मिया खलीफा (Mia Khalifa) किसी पहचान की मोहताज नहीं है। न्यूड तस्वीरों से लेकर कीमती ड्रेसों में फैंस का ध्यान अट्रैक्ट करने के लिए पूर्व पोर्नहब सेंसेशन कोशिश में लगी रहती हैं। हमेशा इंटरनेट पर हॉट फोटोज से तहलका मचा देती है। अब, मिया ने एक बार फिर इंटरनेट पर तूफान ला दिया है क्योंकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ नई तस्वीरें साझा की हैं।

हॉलीडे के दौरान मिया खलीफा ने शेयर की एक्स्ट्रा हॉट तस्वीरें, क्लीवेज के साथ दिखा दिया ये...
X

आज मिया खलीफा (Mia Khalifa) किसी पहचान की मोहताज नहीं है। न्यूड तस्वीरों से लेकर कीमती ड्रेसों में फैंस का ध्यान अट्रैक्ट करने के लिए पूर्व पोर्नहब सेंसेशन कोशिश में लगी रहती हैं। हमेशा इंटरनेट पर हॉट फोटोज से तहलका मचा देती है। अब, मिया ने एक बार फिर इंटरनेट पर तूफान ला दिया है क्योंकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ नई तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में मिया की बोल्डनेस देखने लायक है।

वैसे तो मिया दुनिया भर में छुट्टियां मना रही है। हालांकि, इन फोटोज को देख यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि वह इस समय किस देश में अपनी छुट्टियों का आनंद ले रही है। पहली तस्वीर में, मिया ने लाल रंग के स्विमसूट में अपने क्लीवेज को दिखा रही हैं। एक अन्य तस्वीर में उन्होंने उस स्थान को दिखाया जहां वह रह रही थी। बाद में पोस्ट की श्रृंखला में उन्होंने गलती से बिस्तर पर चाय गिरा दिया और उसने उसी का एक जीआईएफ भी साझा किया। एक तस्वीर में मिया को एक पेय पीते हुए मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है, एक बहती हुई नेवी ब्लू ड्रेस पहने हुए वह एक इन्फिनिटी पूल के सामने आराम कर रही हैं। हालांकि इन तस्वीरों को देख यही लग रहा है कि मिया एक नेचर लवर है। फिलहाल इन फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

विवादित बयान को लेकर चर्चा में हैं मिया खलीफा

हाल ही में मिया खलीफा अपने एक विवादित बयान को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल मिया ने सेना और पॉर्न इंडस्ट्री को एक ही लेवल का बता दिया। एक्ट्रेस ने यह कहा कि कोई भी काम जो आप करते हैं तो वह शरीर को बेचना ही होता है। एक्ट्रेस से पूछा गया था, "आज हमारे पास ओनली फैन्स उसके बाद सेक्स वर्क और उसके बाद फिल्म है, क्या इनमें कोई अंतर है या हम सभी अलग-अलग तरीके से अपना शरीर बेच रहे हैं?" इस पर एक्ट्रेस ने बेबाकी से कहा, "सच कहूं तो अगर हम यही तर्क मान लें तो आर्मी में जाना ज्यादा बुरा है क्योंकि आप अपना शरीर सरकार को बेच रहे हैं।"

और पढ़ें
Next Story