Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिग बॉस के घर का हाल, जानिए क्या हुआ चौथे दिन के नॉमिनेशन में

बिग बॉस के घर के गुप्त समाज का पह्ला शिकार बनी सोनाली राउत

बिग बॉस के घर का हाल, जानिए क्या हुआ चौथे दिन के नॉमिनेशन में

मुंब�ई. अभी बिग बॉस को शुरु हुए अभी सिर्फ चार दिन ही हुए हैं लेकिन प्रतिभागियों के माइंड गेम्स चलने शुरु हो गये हैं। लोगों के इगो आपस मे टकराने लगे हैं। बिग बॉस के घर में रहने के जो साइड इफेक्ट्स हर साल प्रतिभागियों को झेलने पड़ते हैं वो ब सामने आने लगे हैं। तीसरे दिन प्रतिभागियों के लिए किचन खोल दिया गया, सभी बेहद उत्साहित और खुश हो गये। लेकिन अब इसी किचन को लेकर चौथे ही दिन से प्रतिभागियों के बीच झगड़े पनपने शुरु हो गये है।

करिश्मा और सोनी ने सबसे पहले किचन में प्रवेश करके सभी के लिए पहले दिन खाना बनाया। सोनी और करिश्मा ने किचन के सभी नियम बाकी प्रतिभागियों को भी बता दिये। लेकिन अब सभी को लग रहा है कि सोनी और करिश्मा किचन पर अपना कब्जा करना चाह रही हैं। चौथे दिन की शुरुआत में ही इस बात को लेकर करिश्मा काफी भड़क जाती हैं और कहती हैं कि अगर ऐसा है तो हमे भी शौक नहीं है अपना पसीना बहाने का। बाकी लोग भी जाकर खाना बना सकते हैं। करिश्मा का ये स्टेटमेंट गौरव के लिए है।
वहीं दूसरी तरफ पहले वोट आउट के दौरान जब सभी के सामने लोगों को तस्वीरें जलाकर वोट करना पड़ा तो सभी के सच्चे रंग सामने आ गये। एक तरफ डियांड्रा और गौतम का प्यार काफी खुलकर सामने आया तो वहीं करिश्मा और आर्य एक दूसरे को सपोर्ट करते दिखे।
सोनाली राउत, नताशा स्तानकोविए, सुकृति कांडपाल और गौतम गुलाटी को घर के सदस्यों ने वोट करके इस हफ्ते बेदखल करने की इच्छा जाहिर की है। अंग्रेजी में बात करने और दिन में सोने की वजह से नियम- कायदो के अनुसार प्रतिभागियों को सजा भी मिलनी शुरू हो गई है। प्रतिभागियों के गुट भी बनने शुरू हो गए है। और इस 'गुप्त समाज' का पहला शिकार सोनाली राउत बनी।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, बिग बॉस के घर का हाल-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Next Story
Share it
Top