Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''हेट स्टोरी-2'': एक्ट्रेस सुरवीन के खिलाफ दर्ज हुआ धोखेबाजी का मुकदमा

फिल्म ''हेट स्टोरी-2'' में बोल्ड सीन देने वाली अभिनेत्री सुरवीन चावला उनके भाई मनविंदर सिंह और उनके पति अक्षय ठक्कर के खिलाफ 40 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

हाल में ही रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म 'हेट स्टोरी-2'www.haribhoomi.com/entertainment/avengers-infinity-war-box-office-collection-day-8-report में बोल्ड सीन देने वाली अभिनेत्री सुरवीन चावला उनके भाई मनविंदर सिंह और उनके पति अक्षय ठक्कर के खिलाफ 40 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। यह मुकदमा पंजाब के होशियापुर में दर्ज हुआ है।

ये भी पढ़ें- Box Office Collection Days 8: ‘Avengers Infinity War’ ने तोड़े कमाई के सभी रिकॉर्ड, 210 करोड़ के पार पहुंचा कलेक्शन

रिपोर्ट में कहा गया है कि सुरवीन ने अपनी फिल्म 'निल बट्टे सन्नाटा' के को-प्रोड्यूसर पंकज गुप्ता से फिल्म के द्वारा पैसा को डबल करने का आश्वासन देकर 40 लाख रुपए ले लिए और कई बार कहने के बाद भी उन्होंने पैसे वापस नहीं किए।
पंकज गुप्ता और उनके पिता सत्यपाल गुप्ता ने अपने वकील नवीन जैरथ के साथ अभिनेत्री सुरवीन चावला के खिलाफ दर्ज मुकदमे की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि फिल्म 'निल बट्टे सन्नटा' पैसा डबल करने का लालच देकर 40 लाख रुपए ले लिए। इस काम में उनके भाई और पति भी शामिल थे।
पंकज गुप्ता ने कहा कि सुरवीन ने भाई मनविंदर सिंह उनकी व सुरवीन की मुलाकात कराई थी, जिसके बाद सुरवीन ने फिल्म के लिए 51 लाख रुपए की मांग की थी। सुरवीन चावला के बातों पर भरोसा करके पंकज और सत्यपाल गुप्ता ने फिल्म के लिए 40 लाख रुपए दे दिए।
फिल्म रिलीज होने के 6 महीने के बाद सुरवीन ने 70 लाख रुपए वापस करने का वादा किया था। 22 अप्रैल 2016 को फिल्म के रिलीज होने के बाद होने सुरवीन और उनके भाई के व्यवहार में अचानक बदलाव आ गया।
इस व्यवहार से तंग आकर जब जब पंकज ने बैंक स्टेटमेंट देखी तो उसमें सुरवीन के पति अक्षय ठक्कर के नाम पर 40 लाख रुपए का लोन जारी करने की बात सामने आई।
इसके बाद पंकज गुप्ता ने सुरवीन चावल, मनविंदर सिंह और अक्षय ठक्कर के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई।
Next Story
Top