Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कजरारी आंखो से घायल करने वाली प्रिया के खिलाफ FIR दर्ज, छिड़ा हिंदू-मुस्लिम विवाद

रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश के ऊपर एक एफआईआर दर्ज कराई गई है।

कजरारी आंखो से घायल करने वाली प्रिया के खिलाफ FIR दर्ज, छिड़ा हिंदू-मुस्लिम विवाद

अपनी अदाओं से सबको दीवाना बना चुकी इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल खबर यह है कि प्रिया प्रकाश के ऊपर हैदराबाद के कुछ युवाओं ने एफआईआर दर्ज कराई है। आपको बता दें कि प्रिया के ऊपर की गई इस एफआईआर की वजह उनका वही वायरल गाना है जिसने लाखों लोगों को उनका दीवाना बना दिया था।

प्रिया प्रकाश के खिलाफ एफआईआर दर्ज

अपने एक वायरल वीडियो से रातों-रात स्टार बन चुकी मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश मुश्किलों में घिर गई हैं। हैदराबाद के कुछ युवाओं ने उनके वायरल हो रहे इस गाने को धर्म विशेष की भावनाओं को आहत करने वाला बताते हुए प्रिया प्रकाश और फिल्म के प्रोड्यूसर पर एफआईआर दर्ज करवाई है।

धर्म विशेष को आहत करने का आरोप-

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हैदराबाद के कुछ युवाओं ने गानें में प्रयोग किए गए शब्दों पर आपत्ति दर्ज कराई है। प्रिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाले युवाओं का कहना है यह वीडियो उन्हें भी पसंद आया था। पर जब उन्होंने इस मलयाली गाने का अनुवाद किया तो इसमें कुछ शब्द ऐसे हैं जो धर्म विशेष की भावनाओं को आहत करते हैं। इसके बाद उन्होंने इसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का निर्णय लिया।

Thank you for all the love and support💙

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

आपको बता दें कि यह गाना प्रिया प्रकाश की मलयालम फिल्म ओरू अडार लव का है। जो 3 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वायरल हुए इस वीडियो की वजह से प्रिया प्रकाश की इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 10 लाख के ऊपर पहुंच गई थी।

Next Story
Top