Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फिल्म संजू का एक और नया पोस्टर हुआ रिलीज, गजब है मनीषा कोइराला का नरगिस दत्त का रोल

संजय दत्त की बहुचर्चित फिल्म संजू का आज एक और नया पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में मनीषा कोइराला का नरगिस दत्त वाला रूप सामने आया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

फिल्म संजू का एक और नया पोस्टर हुआ रिलीज, गजब है मनीषा कोइराला का नरगिस दत्त का रोल
X

संजय दत्त की बहुचर्चित फिल्म संजू का आज एक और नया पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में मनीषा कोइराला का नरगिस दत्त वाला रूप सामने आया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म का पहला पोस्टर मई में रिलीज किया गया था जिसमें फ़ेद कुर्ता-पैजामा पहने हुए रणबीर कपूर कैदी संजय के लुक में नज़र आ रहे थे।

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के टीज़र की प्रशंसा न सिर्फ दर्शकों ने बल्कि आलोचकों ने भी की है, जिस वजह से अब फिल्म रिलीज होने का बेसब्री से इंतेजार किया जा रहा है।

फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी ने बताया कि फिल्म का शीर्षक 'संजू' इसलिए है क्योंकि संजय दत्त की मां और प्रसिद्ध अभिनेत्री नरगिस दत्त अभिनेता को प्यार से संजू कह कर पुकारती थी।

प्रेमप्रसंग, बाप-बेटे का याराना और संजय दत्त की दोस्ती से वाकिफ़ करवाने के बाद, राजकुमार हिरानी ने अपने सोशल मीडिया पर नरगिस दत्त की भूमिका में मनीषा कोइराला पर आधारित फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है।

मनीषा कोइराला को विंटेज ब्लैक एंड वाइट युग मे दर्शाते हुए, पोस्टर में प्रसिद्ध अभिनेत्री नरगिस दत्त की झलक साफ़ दिखाई दे रही है। संजय दत्त और उनकी माँ के बीच भावनात्मक बंधन से हमे रूबरू करवाने के बाद 'संजू' माँ-बेटे की प्यारभरी जोड़ी को पेश करने के लिए तैयार है।

देखते ही देखते फिल्म का टीज़र और पोस्टर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं और सबसे ज़्यादा देखने देखे जाने वाले टीज़र का खिताब अपने नाम कर लिया है।

इससे पहले जारी किये गए पोस्टर ने दर्शकों की जिज्ञासा और प्रत्याशा को बढ़ाते हुए फ़िल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक कर दिया है, परिणामस्वरूप अब बेसब्री से फ़िल्म के रिलीज होने का इंतज़ार किया जा रहा है।

वर्ष की सबसे अनुमानित फिल्मों में से एक, 'संजू' ने संजय दत्त के रूप में रणबीर कपूर के अद्भुत परिवर्तन के साथ दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है।

राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है।

फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत, यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story