Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नहीं रही बॉलीवुड की मॉम, दुबई में दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन की खबर सुनकर उनके घर के बाहर लोगों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है।

नहीं रही बॉलीवुड की मॉम, दुबई में दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी को दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया । श्रीदेवी 54 साल की थीं। श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई में एक फैमिली वेडिंग में गई थीं।

श्रीदेवी के देहांत की खबर पाकर उनके शुभचिंतक मुंबई स्थित उनके घर पहुंच रहे हैं। श्रीदेवी की बड़ी बेटी फिलहाल मुंबई में ही हैं और वह शूटिंग शेड्यूल के कारण अपने परिवार के साथ दुबई नहीं जा सकी थीं। कई बॉलीवुड की हस्तियों ने इस मशहूर अदाकारा के निधन पर ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है।

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में श्रीदेवी का काफी बड़ा योगदान रहा है। श्रीदेवी ने हिंदी के अलावा तेलगु, तमिल, कन्नड़ और मलयाली फिल्मों में भी काम किया। वर्ष 2012 में उन्होंने इंग्लिश-विंग्लिश के साथ बॉलीवुड में कमबैक किया था।

उन्होंने वर्ष 1967 में एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। श्रीदेवी को 2013 में पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

ये भी पढ़ें- परिवारों के कल्याण के लिए महिला सशक्तीकरण जरूरी: मोदी

बॉलीवुड की श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त 1963 को तमिलनाडु में हुआ था। श्रीदेवी ने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, मलयालम, तेल्गु, कन्नड़ और में भी काम किया है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म सोलवां सावन से 1979 में की थी। श्रीदेवी को तीन बार फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिल था।

Next Story
Top