Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Filhaal 2: नुपुर सेनन समझ अक्षय कुमार ने भूमि पेडनेकर को किया किस, देखिए वायरल वीडियो

हाल ही में अक्षय कुमार का हिट सॉन्ग 'फिलहाल 2' रिलीज हुआ। तो अब सोशल मीडिया पर इससे कनेक्टेड एक वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो को अक्की ने अपने इंस्टा से शेयर किया है। जहां खिलाड़ी कुमार एक्ट्रेस नुपुर सेनन और भूमि पेडनेकर दोनो के साथ रोमांस कर रहे हैं।

Filhaal 2 Mohabbat Akshay Kumar kiss Bhumi Pednekar instead of Nupur Sanon Watch Funny video
X

Filhaal 2: नुपुर सेनन समझ अक्षय कुमार ने भूमि पेडनेकर को किया किस, देखिए वायरल वीडियो

हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का मचअवेटेड सॉन्ग 'फिलहाल 2' (Filhaal 2) रिलीज हुआ है। गाने को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस गाने में अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की बहन नुपुर सेनन (Nupur Sanon) नजर आ रही हैं। इस सॉन्ग को आप पिछले 'फिलहाल' (Filhaal) से कुछ कुछ कनेक्ट कर पाएंगे। जहां पर 'फिलहाल' गाना खत्म होता है सीक्वेल में उसके आगे की स्टोरी दिखायी गयी है। ऐसे में सोशल मीडिया पर अक्षय का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी की अक्षय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अक्की, नुपुर को किस कर रहे होतें है। लेकिन जब वह आंख खोलकर देखते हैं तो असलियत में वह भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) को किस कर रहे हैं। यह देख दोनो चौंक जाते हैं। अक्षय का ये फनी वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्की ने लिखा है," #Filhaal2Reels प्रतियोगिता की शुरुआत ... यहां @bhumipednekar और @nupursanon के साथ मेरी मजेदार एंट्री है। अब आपका इंतजार है। इनोवेटिव होना चाहिए याद रखें।" अक्षय की इस वीडियो पर अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स आ चुकें हैं। यहां देखिए फनी वीडियों....

आपको बता दें 'फिलहाल 2' सॉन्ग 6 जुलाई को रिलीज हुआ है। गाने की वीडियो एकदम जबरदस्त है। अक्की के इस सॉन्ग का लास्ट सीन बेहद ही दर्दनाक है। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 107 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसी के साथ ये गाना यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। गाने में अक्की और नुपुर के अलावा आप एमी विर्क (Ammy Virk) भी नजर आए हैं। इस वीडियो सॉन्ग को आवाज दी है बी प्राक (B Praak) ने जबकी इसके लिरिक्स जानी (Jaani) ने लिखें हैं।

और पढ़ें
Next Story