Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बिग बॉस-8 में नया ट्विस्ट, गौतम ने करिश्मा को कहे अपमानजनक शब्द

गौतम का टूटा संयम कहे अभद्र शब्द

बिग बॉस-8  में नया ट्विस्ट, गौतम ने करिश्मा को कहे अपमानजनक शब्द

मुंबई. गौतम गुलाटी ने एक टास्क के दौरान दर्द से कराहते हुए करिश्मा तन्ना को अपमानजनक शब्द कहे। इस हरकत की वजह से पूरा घर उनके खिलाफ खड़ा हो गया है। करिश्मा गौतम को घर से बाहर निकालने पर अड़ गई है।

इससे पहले अरमान कोहली ने भी कुछ ऐसा ही किया था। टीवी के युवा कलाकार गौतम गुलाटी ने अपनी साथी महिला प्रतिभागी को आपत्तिजनक शब्द कहे तो पूरा घर करिश्मा के समर्थन में खड़ा हो गया। सभी ने गौतम को एक महिला के लिए ऐसे शब्द इस्तेमाल करने पर फटकार लगाईं। इसके बाद गौतम ने करिश्मा से माफ़ी मांगी, रोए और अपनी गलती की माफ़ी भी मांगी लेकिन करिश्मा अपने फैसले पर अड़ी हुई है।

ये सब तब हुआ जब करिश्मा अपने टीम के साथियों के साथ बाकी प्रतिभागियों के शरीर और चेहरे पर लाल मिर्च का पेस्ट लगा रही थी। कुछ प्रतिभागियों ने दूसरों पर शैम्पू, मिट्टी और सूखी पत्तियों का इस्तेमाल किया जबकि करिश्मा ने लाल मिर्च का जो की काफी गलत कदम था। इसी बीच करिश्मा ने गौतम पर भी लाल मिर्च का पेस्ट लगाया जिस वजह से गौतम ने अपना नियंत्रण खो दिया और दर्द से कराहते हुए उन्हें आपत्तिजनक शब्द कह दिए। हालांकि जब करिश्मा गौतम पर मिर्च पेस्ट लग आरही थी तब दर्द से रोते हुए गौतम ने बिग बॉस से उसे ऐसा करने से रोकने के लिए भी कहा था लेकिन वो रुकी नहीं।

एक प्रतियोगी टास्क के दौरान घर को दो टीमों में बांटा गया था। जिसके नेतृत्व की कमान आर जे प्रीतम और दीपशिखा नागपाल कर रहे थे। प्रीतम की टीम में गौतम गुलाटी, पुनीत इस्सार, प्रणीत भट्ट, नताशा स्टॉन्कोविक, सुकृति कांडपाल और सोनी सिंह थे। दीपशिखा की टीम में करिश्मा तन्ना, मिनिषा लाम्बा, सुशांत दिग्विकार, डायंड्रा सोरस, उपेन पटेल और आर्य बब्बर थे।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, बिग बॉस के घर की बातें-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Next Story
Top