Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: ऐसे लड़कों को छेड़ती हैं कल्की, देखकर ऋचा चड्ढा को आया गुस्सा

बोल्ड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अब काफी सीधी सादी नजर आ रही हैं।

Video: ऐसे लड़कों को छेड़ती हैं कल्की, देखकर ऋचा चड्ढा को आया गुस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और कल्कि कोचलीन जैसी अभिनेत्रियां जब एक साथ हो तो फिल्म भी खास होगी ही। फिल्म का नाम है जिया और जिया जिसका अॉफिसियल ट्रेलर रिलीज हो गया है।

इस फिल्म में लोगों को एक्टिंग का डबल डोज देखने को मिलने वाला है। फिल्म में बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन काफी धमाल मचा रही है। इस फिल्म का आज जुहू स्थित सनी सुपर साउंड में टीजर लॉन्च हुआ है।

जिया और जिया दो जिया (रिचा और कल्कि) की कहानी है, जिन्हें घूमने का शौख रहता है। पर एक जिया जहां जितनी चंचल और मजाकिया है, वहीं दूसरी जिया स्ट्रेस में डूबी है। इस फिल्म की शूटिंग स्वीडन में हुई है।

गैंग्स ऑफ वासेपुर, सरबजीत और मसान जैसी फिल्मों में धमाल मचाने के बाद ऋचा इस फिल्म में काफी सीधी-सादी दिखाई दे रही हैं।

फिल्म के डायरेक्टर हॉवर्ड रोजमेयर का कहना है कि मेल दोस्तों की कहानियां तो पर्दे पर आ चुकी हैं। पर फिमेल दोस्त और एंन्जॉयमेंट की यह पहली फिल्म है।

साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में गाने उसकी जान होते हैं। इसलिए फिल्म में 3 गाने रखे गए हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि जिया ओ जिया गाना देवानंद की फिल्म जब प्यार किसी से होता है से लिया गया है। इस गाने को मोहम्मद रफी साहेब ने गाया था।

जिया और जिया के डायरेक्टर हॉवर्ड रोजमेयर हैं। तो वहीं फिल्म की स्क्रिप्ट मुदासर अजिज ने लिखी। रिचा चड्ढा, कल्कि कोचिन और अर्सलन गोरी स्टारर यह फिल्म 27 अक्टूबर 2017 को रिलीज होगी।

Next Story
Top