Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Father's Day 2022: पिता-बच्चों के मजबूत बॉन्ड को दिखाती हैं ये फिल्में, पापा के साथ देखकर बनाएं इसे और खास

परिवार की रीढ़ होते हैं पापा (Papa)। बचपन में आपको हवा में ऊपर फेंकने से लेकर एक बच्चे के रूप में आपको हंसाने और आपके आंसू पोंछने तक जीवन में अपना बेस्ट शॉट देने के लिए प्रेरित करने पापा उस रास्ते को दिखाते हैं जो हमारे लिए सही हो। हर साल दुनिया भर में लोग जून महीने के तीसरे रविवार को फादर्स डे के रूप में मनाते हैं। तो आज है फादर्स डे (Father's Day 2022)।

Fathers Day 2022: पिता-बच्चों के मजबूत बॉन्ड को दिखाती हैं ये फिल्में, पापा के साथ देखकर बनाएं इसे और खास
X

परिवार की रीढ़ होते हैं पापा (Papa)। बचपन में आपको हवा में ऊपर फेंकने से लेकर एक बच्चे के रूप में आपको हंसाने और आपके आंसू पोंछने तक जीवन में अपना बेस्ट शॉट देने के लिए प्रेरित करने पापा उस रास्ते को दिखाते हैं जो हमारे लिए सही हो। हर साल दुनिया भर में लोग जून महीने के तीसरे रविवार को फादर्स डे के रूप में मनाते हैं। तो आज है फादर्स डे (Father's Day 2022)। फादर्स डे को स्पेशल बनाने के लिए हमारी कई प्लानिंग होती है और एक आईडिया जो आपको जरूर पसंद आएगा वह आप अपने पापा के साथ मूवी देखने का प्लान कर सकते हैं। अपना प्यार जताने का इससे बेहतर तरीका शायद ही कोई हो। हम बॉलीवुड फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं जिन्हें आप अपने पापा के साथ देख सकते हैं। तो हो जाइये तैयार!

पीकू (Piku)

क्या होता है जब एक यंग करियर फोकस्ड वुमन और उसके बूढ़े लेकिन परेशान पिता एक साथ रोड जर्नी पर जाते हैं? आपको इस फिल्म में जीवन का एक प्यारा सा हिस्सा देखने को मिलता है जो धीरे से आपके दिल को छू जाता है। एक बेटी-पिता की जोड़ी के रूप में, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पूरी तरह से फिट हैं।

चाची 420 (Chachi 420)

एक तलाकशुदा (कमल हासन) नैनी का वेश धारण करते हैं और बच्चे के साथ कुछ समय बिताने के लिए अपनी ही बेटी के केयरटेकर की नौकरी करने लगते हैं। चाची 420 एक पिता के अपनी बेटी के प्रति अटूट प्रेम पर एक प्रफुल्लित करने वाला फिल्म है और भावनाओं का एक रोलरकोस्टर है।

दंगल (Dangal)

'मारी छोरिया छोरो से कम है के?' पिता-बेटी के बंधन का जश्न मनाने वाली बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक मानी जाने वाली, आमिर खान की दंगल सिर्फ वही है जो आपको चाहिए। अगर आप अपने पापा के साथ कुछ प्रेरणादायक घड़ी की तलाश में हैं। पिता अपने बच्चों को उड़ने के लिए पंख देते हैं और यह फिल्म इस सार को पूरी तरह से पकड़ लेती है।

अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium)

दिवंगत अभिनेता इरफान खान और राधिका मदान की अंग्रेजी मीडियम फिल्म बताती है कि कैसे एक पिता अपनी 'लाडली' बेटी के सपने को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। इस फिल्म को देखने के बाद, हम शर्त लगाते हैं कि आप हमेशा अपने समर्थन के मजबूत स्तंभ होने के लिए अपने पिता को कसकर गले लगाएंगे।

कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai )

शाहरुख खान की राहुल और सना सईद की अंजलि बेट और पिता की जोड़ी का आइडलिस्म देती है जिसमें काजोल और रानी मुखर्जी भी हैं। चाहे अंजलि ने अपने पिता की टांग खींची हो और राहुल समर कैंप में भाग रहा हो, जब वह अपनी बेटी को बहुत याद करता है, करण जौहर की कुछ कुछ होता में आपके पिता के साथ हंसने के लिए कई प्यारे पल होते हैं।

और पढ़ें
Next Story