Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कंगना रनौत की गाड़ी पर किसानों का हमला, एक्ट्रेस का आरोप- भीड़ ने रोका और फिर...

कंगना रनौत (Kangna Ranout) को किसानों के गुस्से का सामना करना पड़ा। ऐसा एक्ट्रेस के साथ तब हुआ जब वह चंडीगढ़ जा रही थीं। किसानों ने उन्हें पहले रोका और उनसे मांफी मांगने को कहा। इसकी जानकारी कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी पोस्ट कर दी है।

कंगना रनौत की गाड़ी पर किसानों का हमला, एक्ट्रेस का आरोप- भीड़ ने रोका और फिर...
X

कंगना रनौत की गाड़ी पर किसानों का हमला, एक्ट्रेस का आरोप- भीड़ ने रोका और फिर...  (फोटो: इंस्टाग्राम)

कंगना रनौत (Kangna Ranout) को किसानों के गुस्से का सामना करना पड़ा। ऐसा एक्ट्रेस के साथ तब हुआ जब वह पंजाब पहुंची। किसानों ने उन्हें पहले रोका और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इसकी जानकारी कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी पोस्ट कर दी है।

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में कहा जैसे ही उनकी कार पंजाब पहुंची, तभी भीड़ ने हमला कर दिया। हमला करने वाले लोग कह रहे हैं कि वो किसान है। आरोप है कि भीड़ ने उन्हें करीब एक घंटे तक रोक कर रखा। इस घटना का वीडियो कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें लोगों की भीड़ मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए नजर आ रही हैं।




वीडियो में कंगना रनौत कहती हुई नजर आई रही हैं कि ''हैलो एवरीवन मैं अभी हिमाचल से निकली हूं, क्योंकि मेरी फ्लाइट कैंसिल हो गई है। यहां पंजाब में आते ही एक मॉब ने मुझे घेर लिया है। वो खुद को किसान कह रहे हैं और मुझ पर अटैक कर रहे हैं, मुझे गंदी गाली दे रहे हैं और मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इस देश में सरेआम मेरे साथ मॉब लिचिंग हो रहा है... बहुत सारे लोग मेरे नाम पर पॉलिटिक्स खेल रहे है और उसी पॉलिटिक्स का नतीजा है, जो आज हो रहा है। पूरी तरह से मेरी गाड़ी को घेर लिया है। इतनी सारी पुलिस है, फिर भी मेरी गाड़ी को निकलने नहीं दिया जा रहा है। क्या मैं पालीटिशियन हूं, क्या मैं कोई पार्टी चलाती हूं...''

Next Story