logo
Breaking

जी टीवी पर ''I Can Do That'' को होस्ट करेंगे फरहान अख्तर

जी टीवी के शो ''आई कैन डू दैट'' को होस्ट करेंगे फरहान अख्तर

जी टीवी पर
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सिंगर, राइटर और डायरेक्टर फरहान अख्तर इंटरनेशनल हिट शो ‘आई कैन डू दैट’ के इंडियन एडिशन को होस्ट करने जा रहे हैं। इस शो को इजराइल की कंपनी 'अरमोजा फॉर्मेट्स' ने डेवलप किया था। दुनिया भर में सफलता हासिल कर चुका यह शो रूस, चीन, स्पेन, ब्राजील, मैक्सिको और 12 देशों के बाद यह शो अब भारत में शुरू होने वाला है।

शो जल्द ही एंटरटेनमेंट चैनल जी टीवी पर ऑन एयर होगा। इस अनूठे फॉर्मेट में अलग-अलग फील्ड से 12 लोकप्रिय सेलिब्रिटीज हिस्सा लेंगे, जिसमें वे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आकर चैलेंजिंग टास्क करेंगे। इसमें डांस कोरियोग्राफी से लेकर जादू और हैरतअंगेज कारनामे तक शामिल होंगे।

इसे भी पढें: कपिल शर्मा ने अपनी पहली फिल्म से कि गायकी की शुरुआत

टेलीविजन पर होस्ट बनकर अपनी वापसी को लेकर फरहान अख्तर कहते हैं, ‘जी टीवी अपनी शुरुआत से ही भारतीय टेलीविजन पर दर्शकों का मनोरंजन करने में अग्रणी भूमिका निभा रहा है। अब पुनीत गोयनका के मार्गदर्शन में यह चैनल नई पीढ़ी के दर्शकों के लिहाज से तैयार हो रहा है। ‘आई कैन डू दैट’ एक बेहद एंबिशियस शो है, जो अपने प्रतिभागियों को बड़े सपने देखने, निडर रहने और कुछ अलग सोचने की चुनौती देता है। यही वे खूबियां है जो मैं लोगों में पसंद करता हूं। मुझे उम्मीद है कि यह एक मनोरंजक शो होगा जो दर्शकों को बांधे रखेगा।’

इसे भी पढें: फिरोज नाडियाडवाला की खातिर अनिल कपूर ने मांगा समर्थन

यह शो आपके पसंदीदा सेलिब्रिटीज को उनकी सीमाओं से परे ले जाकर ऐसा मनोरंजन पेश करेगा। यह जानने के लिए वो 12 सेलिब्रिटीज कौन हैं, आप लगातार हरिभूमि.कॉम पर पढ़ते रहिए, इस शो से रिलेटेड न्यूज़।

नीचे की स्लाइड्स में पढें, फरहान की फिल्म वज़ीर के बारे में -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Share it
Top