Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुछ ऐसा है फरहान अख्तर का फिल्मी करियर, शिबानी से सगाई के बाद अब अप्रैल में शादी करेंगे फरहान!

बॉलीवुड अभिनेता (Bollywood Actor) फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) का आज 45वां जन्मदिन है। फरहान अख्तर (Farhan Akhtar Birthday) का जन्म 9 जनवरी 1974 (9 January 1974) को मुंबई में हुआ था।

कुछ ऐसा है फरहान अख्तर का फिल्मी करियर, शिबानी से सगाई के बाद अब अप्रैल में शादी करेंगे फरहान!

बॉलीवुड अभिनेता (Bollywood Actor) फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) का आज 45वां जन्मदिन है। फरहान अख्तर (Farhan Akhtar Birthday) का जन्म 9 जनवरी 1974 (9 January 1974) को मुंबई में हुआ था। फरहान अख्तर ने बॉलीवुड (Farhan Akhtar Bollywood Movies) की कई फिल्मों में काम किया है। 1991 में आई फिल्म लम्हे (Film Lamhe) से फरहान ने हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था। फरहान अख्तर का जन्म एक फिल्मी परिवार में ही हुआ था। फरहान अख्तर ने पिता जावेद अख्तर (Javed Akhtar) और मां हनी ईरानी (Honey Irani) हैं। फरहान अख्तर भी माता-पिता की तरह बॉलीवुड में काफी एक्टिव हैं।

फरहान अख्तर का फिल्मी सफर (Farhan Akhtar Filmy Career)

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के घर में सभी लोग फिल्मी परिवार से ताल्लुख रखते हैं जिसका कारण फरहान के घर का माहौल पूरा फिल्मी ही है। यहीं से फरहान को फिल्मों में जाने का शौक लगा। फरहान अख्तर ने 1991 में आई फिल्म 'लम्हे' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। फरहान जब मात्र 17 साल के थे तभी उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख दिया। फरहान ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय किया है।

अभिनय के साथ-साथ फिल्मों को किया डायरेक्ट (Farhan Akhtar Movies)

फरहान अख्तर ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अभिनय करने के साथ-साथ उन फिल्मों में डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी किया है। फरहान ने जिन फिल्मों को डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है उनमें लक्ष्य, डॉन 2, द स्काई इज पिंक आदि हैं। लेकिन लक्ष्य को छोड़कर फरहान की इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया।

फरहान अख्तर के अफेयर (Farhan Akhtar Shibani Dandekar)

फरहान अख्तर को बॉलीवुड में काम किए हुए कई साल हो चुके हैं। फरहान इन दिनों मॉडल शिबानी दांडेकर से अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि फरहान और शिबानी दोनों शादी कर सकते हैं। लेकिन ये खबरें भी आ रही हैं कि फरहान और शिबानी दोनों ने सगाई कर ली है।

Next Story
Top