Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Farah ने आर्यन की मां Gauri Khan को किया Birthday Wish, बोली- 'आज तुम्हें बेस्ट बर्थडे गिफ्ट मिले'

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान (Gauri Khan) का आज जन्मदिन (Gauri Khan Bithday) है। प्रोड्यूसर 8 अक्टूबर को 51 साल की हो गई है। वहीं आज उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की ड्रग केस में जमानत याचिका पर सुनवाई है।

Farah Khan ने आर्यन की मां Gauri Khan को किया Birthday Wish, बोली- आज तुम्हें  बेस्ट बर्थडे गिफ्ट मिले
X

Farah Khan ने आर्यन की मां Gauri Khan को किया Birthday Wish, बोली- 'आज तुम्हें बेस्ट बर्थडे गिफ्ट मिले'

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान (Gauri Khan) का आज जन्मदिन (Gauri Khan Bithday) है। प्रोड्यूसर 8 अक्टूबर को 51 साल की हो गई है। वहीं आज उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की ड्रग केस में जमानत याचिका पर सुनवाई है। गौरी के साथ आर्यन खान के भविष्य का भी फैसला होगा। अगर गौरी के बेटे को जमानत मिलती है तो वो घर आएंगे, वरना उन्हें जेल भी हो सकती है। गौरी खान के जन्मदिन पर फराह खान ने आर्यन खान की रिहाई की दुआ की है। फराह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख और गौरी की एक तस्वीर शेयर की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने एक मैसेज लिखा है।

फराह खान ने शाहरुख खान और गौरी की फोटो शेयर करते हुए लिखा- ''मां की ताकत किसी से कम नहीं! पैरेंट्स की प्रार्थनाएं पहाड़ों और समुद्र को हिला सकती हैं.. सबसे स्ट्रोंगेस्ट मदर और महिला को हैप्पी बर्थडे। जिसे मैंने पिछले सप्ताह खुद देखा है, गौरी खान मैं तुम्हें आज बेस्ट बर्थड़े गिफ्ट मिलने की दुआ करती हूं''


बता दें कि एनसीबी ने 2 अक्टूबर की रात एक क्रूज जहाज पर छापा मारा और आर्यन खान, उसके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा और पांच अन्य लोगों को हिसारत में लिया था। आर्यन और कुछ अन्य को 3 अक्टूबर को अरेस्ट किया गया था। तब से वो एनसीबी की कस्टडी में है।

Next Story