Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Fact Check: तबस्सुम के निधन की उड़ी अफवाह, एक्ट्रेस बोलीं- लो अब मेरी उम्र और बढ़ जाएगी

सोशल मीडिया (Social Media) पर हमें अच्छी से लेकर बुरी तक सभी तरह की ख़बरें मिल जाती हैं। कोरोना से 9 दिन लड़कर और उसे हराकर घर लौटी एक्ट्रेस तबस्सुम (Tabassum) के निधन की खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गयी।

Veteran actress Tabassum reaction on death rumour due to coronavirus
X

तबस्सुम के निधन की उड़ी ख़बर

सोशल मीडिया (Social Media) पर हमें अच्छी से लेकर बुरी तक सभी तरह की ख़बरें मिल जाती हैं। हमें देश में होने वाली तमाम छोटी- बड़ी घटनाओं, वायरल वीडियो, फोटोज़ सभी कुछ आसानी से मिल जाती है। हाल ही में कोरोना से 9 दिन लड़कर और उसे हराकर घर लौटी एक्ट्रेस तबस्सुम (Tabassum) के निधन की खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गयी। तबस्सुम के निधन की ख़बर सुनकर उनके फैंस शोक में डूब गए। जिसके बाद उनके फैंस और शुभचिंतकों ने उनके घरवालों को इतने कॉल किए कि परेशान होकर उन्हें अपने फोन तक बंद करने पड़ गए।

76 साल की तबस्सुम के निधन की खबर इतनी वायरल हुई कि उन्हें मीडिया में बयान जारी करके अपनी कुशलता की न्यूज जारी करनी पड़ी। निधन की अफवाह सुनने के बाद फैंस और शुभचिंतकों ने उनके घरवालों को इतने कॉल किए कि परेशान होकर उन्हें अपने फोन तक बंद करने पड़ गए। एक चैनल से बात करते हुए तबस्सुम ने बताया कि जॉनी लीवर(Johnny Lever), अमित बहल(Amit Behl), सुदेश भोसले(Sudesh Bhosale) और ऊषा खन्ना(Usha Khanna) ने उनके बेटे को फोन किए और घबराहट में उनके बारे में हालचाल पूछा। ऊषा खन्ना ने तो इस अफवाह को सच मानकर तबस्सुम को याद करते हुए फोन पर ही रोना भी शुरू कर दिया था।

तबस्सुम ने बताया कि उनके बेटे होशांग ने सुबह 7.30 बजे तबस्सुम को नींद से जगाया और कहा कि फोन आ रहे हैं और लोग उनके स्वर्गवास के बारे में बातें कर रहे हैं। तबस्सुम ने कहा कि ये सुनकर मैंने राहत की सांस ली कि चलो अब मेरी उम्र और बढ़ जाएगी। जॉनी लीवर ने तबस्सुम से बात करते हुए उनसे पूछा, दीदी? तो तबस्सुम ने जवाब दिया दीदी बिल्कलु ठीक हैं। रेडियो के जाने माने होस्ट अमीन सयानी ने भी फोन करके उनके बारे में कुछ इसी तरह से जानकारी ली। तबस्सुम ने सभी को अपने कुशल होने की जानकारी दी। बता दें कि इससे पहले उनके बारे में पहले किसी ने अलजाइमर्स होने की अफवाह भी उड़ा दी थी।

तबस्सुम का मशहूर टीवी शो 'फूल खिले हैं गुलशन-गुलशन' एक वक्त में इतना पसंद किया जाता था कि हर हफ्ते लोग उनका शो आने से पहले ही रेडी होकर टीवी के सामने बैठ जाते थे। अपने इस शो में वह मशहूर हस्तियों के इंटरव्यू लिया करती थीं और उनकी मजेदार बातें सुनकर लोग बेहद खुश महसूस किया करते थे। इन दिनों उनका शो तबस्सुम टॉकीज यूट्यूब का काफी देखा जाने वाला शो है। जिसके पांच लाख से ज्यादा सब्सक्रइबर्स हैं।

Next Story