Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Exclusive Interview: रणवीर दीपिका ने बताई अपनी प्रेम कहानी

रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ वैलेंटाइन-डे के दिन रिलीज होगी। यह उनके लिए डबल सेलिब्रेशन का टाइम है। एक तरफ फिल्म का रिलीज होना और दूसरी तरफ अपनी वाइफ के साथ वैलेंटाइन-डे सेलिब्रेशन। प्यार को लेकर, वाइफ दीपिका को लेकर रणवीर सिंह शेयर कर रहे हैं अपनी बातें। साथ में दीपिका पादुकोण बता रही हैं उनकी रणवीर को लेकर क्या फीलिंग्स हैं?

Exclusive Interview: रणवीर दीपिका ने बताई अपनी प्रेम कहानी
रणवीर सिंह एक जिंदादिल इंसान हैं, अपनी फीलिंग्स को कभी छिपाकर नहीं रखते हैं। हमेशा खुलकर अपनी बातों को कहते हैं। जब बात प्यार की हो तो वह एक कदम आगे ही रहते हैं। दीपिका पादुकोण के साथ जब वह रिलेशन में थे और दोनों ने इस बात को पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं किया था, तब भी रणवीर अपनी मोहब्बत का इजहार अलग-अलग तरीकों से दीपिका के लिए किया करते थे। अब तो वह उनकी वाइफ हैं, ऐसे में इस साल का वैलेंटाइन-डे उनके लिए स्पेशल होगा। दीपिका से मोहब्बत और वैलेंटाइन-डे के बारे में रणवीर सिंह से बातचीत।
आपकी नजर में प्यार के क्या मायने हैं?
मेरे लिए प्यार ऐसी टॉनिक है, जो जीवन को सदाबहार बनाए रखती है। प्यार हो तो जिंदगी में एक मकसद होता है, ठहराव होता है। यह जीने की सबसे बड़ी वजह होता है।
पर्सनली आप कितना प्यार में डूबे हैं?
मैं तो अपनी दीपू (दीपिका) के प्यार में सिर से पांव तक डूबा हुआ हूं। जब मैंने उसको पहली बार देखा था, उस दिन से ही मैं उसका दीवाना हो गया था और आज भी वो दीवानगी बरकरार है।
सुना है कि आपको अपना प्यार पाने में बहुत वक्त लगा?
हां, मुझे अपना प्यार पाने में छह साल लग गए। आज दीपिका हमेशा मेरे लिए तैयार रहती है, मुझे हमेशा सपोर्ट करती है। हमारा साथ ताउम्र का है।
लेकिन कुछ लोग कहते हैं कि शादी के बाद प्यार कम हो जाता है?
अरे नहीं, क्या बात कर रही हैं। मेरा प्यार तो शादी के बाद दिन-ब-दिन और बढ़ रहा है। मुझे दीपू का साथ हर दिन और अच्छा लगता है। जब मैं काम में बिजी होता हूं तो उसको बहुत मिस करता हूं।
कभी अपने प्यार को लेकर आपने इनसिक्योर फील किया?
नहीं, मुझे अपने ऊपर पूरा विश्वास है। मेरा प्यार सच्चा है और सच की हमेशा जीत होती है। उससे भी ज्यादा मुझे दीपू पर भरोसा है।
दीपिका से रिलेशनशिप के दौरान आपका कोई ऐसा अधूरा सपना जो अब पूरा हो गया हो?
हां, मैं चाहता था कि अपनी पत्नी के सामने बेस्ट एक्टर का अवार्ड पाऊं। मेरा यह सपना स्क्रीन अवार्ड के दौरान पूरा हुआ, जब मुझे बेस्ट एक्टर अवार्ड मिला। उस वक्त दीपू की आंखों में मैंने खुशी के आंसू देखें तो मेरा मन गद-गद हो गया।
आप दोनों ने कई फिल्में एक साथ की हैं, इनमें से कौन-सी फिल्म आपके दिल के सबसे ज्यादा करीब है?
वैसे तो दीपू के साथ हर फिल्म अच्छी लगती है लेकिन मुझे उसके साथ ‘रामलीला-गोलियों की रासलीला’ में काम करके बहुत मजा आया था।
वैलेंटाइन-डे आने वाला है, इस मौके पर लवर्स को क्या मैसेज देंगे?
अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो उस पर पूरा विश्वास करें, अपने प्यार के लिए वफादार रहें। देखिएगा, एक दिन आपका प्यार खुद आपके पास चल कर आएगा।

आपके लिए इस साल का वैलेंटाइन-डे कितना खास होने वाला है?
मैं वैलेंटाइन-डे मनाने में बहुत विश्वास करता हूं। इस साल का वैलेंटाइन-डे तो मेरे लिए बहुत खास है और यादगार रहेगा। लेकिन कैसे, इस बारे में आपको नहीं बताऊंगा।

मेरे पास आज प्यार ही प्यार है- दीपिका पादुकोण

मेरे लिए इस बार का वैलेंटाइन-डे बहुत इंपॉर्टेंट है, क्योंकि शादी के बाद का मेरा यह पहला वैलेंटाइन-डे है। मुझे पूरा यकीन है कि रणवीर ने वैलेंटाइन-डे को लेकर कुछ ना कुछ सीक्रेट प्लानिंग जरूर की होगी। मुझे उसके इस सरप्राइज का बेसब्री से इंतजार है। शादी के बाद मैं बेहद खुश हूं। मेरे पास आज प्यार ही प्यार है। रणवीर से शादी करके मेरा जीवन धन्य हो गया है। अब तक हमारी इतनी सारी पार्टियां हो गई हैं कि अब मैं रणवीर के साथ शांतिपूर्वक किसी रोमांटिक जगह पर वैलेंटाइन-डे मनाना चाहती हूं। जहां पर सिर्फ मैं, मेरा रणवीर और बस प्यार ही प्यार हो। इसके साथ ही मैं हर प्यार करने वाले से हैप्पी वैलेंटाइन-डे कहना चाहूंगी।
Next Story
Top