Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Exclusive Interview: अब ''बटला हाउस'' में काम करेंगे जॉन अब्राहम, निभाएंगे ये दमदार भूमिका

जॉन अब्राहम ने कहा कि उन्होंने हाल में निर्देशक रोबी ग्रेवाल की ‘‘रोमियो अकबर वाल्टर'''' के लिए शूटिंग शुरू की और इसका फिल्मांकन अगस्त के अंत तक पूरा होने की उम्मीद है।

Exclusive Interview: अब

अभिनेता जॉन अब्राहम का मानना है कि एक्शन हीरो सबसे बड़े फिल्म स्टार हैं तथा बॉलीवुड में ऐसे और हीरो होने चाहिए। 45 वर्षीय अभिनेता हाल में आयी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘‘परमाणु: द स्टोरी आफ पोखरण' में नजर आये थे।

जॉन अब्राहम ने एक्शन के क्षेत्र में योगदान के लिए टाइगर श्राफ की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि सबसे बड़े स्टार एक्शन हीरो होते हैं। ब्रूस विलिस, अर्नाल्ड श्वार्जनेगर और ड्वेन जॉनसन को देखिये। एक्शन स्टार हमेशा सदाबहार होते हैं।
जॉन अब्राहम कहा कि मेरे अलावा मेरे देश में टाइगर श्रॉफ हैं जो कि अच्छा एक्शन कर रहे हैं। वर्तमान में हम दोनों एक्शन फिल्में कर रहे हैं। हम दोनों की शैली अलग है। और एक्शन हीरो के लिए जगह है कि लेकिन अभी हम दोनों ही हैं। जॉन अब्राहम ने ‘‘धूम', ‘‘फोर्स' और ‘‘ ढिशूम ' जैसी फिल्में की हैं।
जॉन अब्राहम ने कहा कि उन्होंने हाल में निर्देशक रोबी ग्रेवाल की ‘‘रोमियो अकबर वाल्टर' के लिए शूटिंग शुरू की और इसका फिल्मांकन अगस्त के अंत तक पूरा होने की उम्मीद है।
जॉन उसके बाद फिल्म ‘‘बटला हाउस' पर काम शुरू करेंगे। यह फिल्म सितम्बर 2008 में दिल्ली के जामिया नगर क्षेत्र स्थित बटला हाउस के एक फ्लैट में आतंकवादियों के एक समूह और पुलिस के बीच हुई जबर्दस्त मुठभेड़ पर आधारित है।
जॉन ‘‘बटला हाउस' में पुलिस अधिकारी संजीव कुमार यादव की भूमिका निभाएंगे। उन्होंने कहा कि वह अपनी भूमिका की तैयारी करने के लिए यादव से मुलाकात करेंगे।
Next Story
Top