Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टीवी की मोस्ट डिजायरेबल वूमन हैं एरिका फर्नांडिस, जानिए एक्ट्रेस की पूरी कहानी

टाइम्स ने हाल ही में मोस्ट डिजायरेबल मैन और वूमन ऑन टीवी दोनो की लिस्ट जारी कर दी है। जहां मोस्ट डिजायरेबल मैन की लिस्ट में टॉप पर सिद्धार्थ शुक्ला हैं तो वहीं मोस्ट डिजायरेबल वूमन की लिस्ट में एरिका फर्नांडिस टॉप पर हैं। तो आज बात करतें है एरिका फर्नांडिस के बारें में।

Erica Fernandes Times Most Desirable Woman on TV 2020 know her full story
X

टीवी की मोस्ट डिजायरेबल वूमन हैं एरिका फर्नांडिस, जानिए एक्ट्रेस की पूरी कहानी

टाइम्स ने हाल ही में मोस्ट डिजायरेबल मैन और वूमन ऑन टीवी दोनो की लिस्ट जारी कर दी है। जहां मोस्ट डिजायरेबल मैन की लिस्ट में टॉप पर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) हैं तो वहीं मोस्ट डिजायरेबल वूमन की लिस्ट में एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) टॉप पर हैं। जहां पहले नंबर पर एरिका है वहीं निया शर्मा (Nia Sharma), जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhaseen), सुरभी चांदना (Surabhi Chandana), जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) आगे की लिस्ट में हैं। तो आज बात करतें है एरिका फर्नांडिस के बारें में...


शुरुआती जिंदगी

एरिका का जन्म मैंगलोर में हुआ लेकिन उनकी पढ़ाई लिखाई मुंबई में हुई। एक्ट्रेस साइंस की छात्रा थी। मॉडलिंग के चलते एरिका को अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़नी पड़ी थी। मॉडलिंग को लेकर वह कहती हैं कि उन्हें यह गुण अपने पिता से मिला था। उनके पिता ने भी कई पीजेंट जीते हैं। एरिका के परिवार में उनके माता- पिता और एक बड़ा भाई है। एरिका बचपन में एक टॉमबॉय पर्सनालिटी थी। एक्ट्रेस ने 16 साल की उम्र से ही काम करना शुरु कर दिया था, ताकि वह अपनी फैमिली को सपोर्ट कर सकें।


कैसे मिला मॉडलिंग ऑफर

एरिका बताती हैं कि उन्हें मॉडलिंग में आने के लिए ज्यादा स्ट्रगल नहीं करना पड़ा। वह एक सैलून में बाल कटवाने गई थी जहां उन्हें फरहान अख्तर (Farhaan Akhtar) की एक्स वाइफ अधूना भावनी (Adhuna Bhabani) मिली और उन्होंने एक्ट्रेस को अपनी मॉडल बनने को कहा। इसके बाद एरिका को एक के बाद एक मॉडलिंग ऑफर हुए और इसी के साथ-साथ वह मॉडलिंग के कई कॉन्टेस्ट भी जीती। एरिका साल 2012 के मिस इंडिया कॉन्टेंस्ट में टॉप 10 कंटेस्टेंट में शामिल थी। एरिका ने तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मे जैसे 'निन्निन्देल', 'ऐन्थु ऐन्थु ऐन्थु', 'विज़िथिरु', 'गलिपट्टम' की हैं। फिल्म 'बब्लु हैप्पी है' से एरिका ने हिंदी फिल्मों में डेब्यु किया था।


टीवी की दुनिया में चलाया जादू

इतनी फिल्में करनें के बाद एरिका ने टीवी की दुनिया में कदम रखा और साल 2016 में आये सीरियल 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' (Kuch Rang Pyaar Ke Aisse Bhi) में नजर आयी। इस डेली सोप में उन्होंने डॉक्टर सोनाक्षी बोस का किरदार निभाया जिसके जरिए एरिका ने हर दिल में अपनी एक खास पहचान बना ली। इस शो को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इस शो के दो सीजन आ चुकें हैं और बहुत जल्द ही इसका तीसरा सीजन आने वाला हैं। वैसे एरिका ने एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' (Kasauti Zindagi Ke) में भी काम किया। शो में प्रेरणा के रोल से एरिका घर-घर में लोकप्रिय हुईं।


टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल वूमन ऑन टीवी 2020 (Times Most Desirable Woman On TV 2020) लिस्ट में अपना नाम आने से एरिका बेहद खुश हैं। उन्होंने एक न्यूज एजेंसी को बातया, "ऐसा लगता है कि जिंदगी वाकई एक गोले के समान है। मैंने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में टाइम्स फ्रेश फेस कॉन्टेस्ट जीतकर की थी, दो साल बाद मैं मिस इंडिया पीजांट की फाइनलिस्ट थी, और अब मैंने टाइम्स की मोस्ट डिजायरेबल वुमन टीवी 2020 की लिस्ट में टॉप किया है। सच कहूं तो, मैं इस पर अब तक यकीन नहीं कर पा रही हूं। लेकिन मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी जिन्होंने अब तक इस राह पर मेरा साथ दिया है।"

Next Story