logo
Breaking

एकता कपूर बना रही है ''कभी खुशी कभी गम'' का टीवी रीमेक, एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस निभा सकती है अहम रोल

इन दिनों बहुत सी फिल्मों और टीवी सीरियल के रीमेक बनने की खबरें आ रही है और जिनपर काम भी चल रहा है। ऐसे में बालाजी फिल्म की मालिक व प्रोड्यूसर एकता कपूर ने ऐलान किया है कि वह बॉलीवुड की मशहूर फिल्म ''कभी खुशी कभी गम'' का टीवी रीमेक बनाने जा रही हैं।

एकता कपूर बना रही है
इन दिनों बहुत सी फिल्मों और टीवी सीरियल के रीमेक बनने की खबरें आ रही है और जिनपर काम भी चल रहा है। ऐसे में बालाजी फिल्म की मालिक व प्रोड्यूसर एकता कपूर ने ऐलान किया है कि वह बॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का टीवी रीमेक बनाने जा रही हैं।
जब सबको पता चला कि एकता कपूर रीमेक बना रही है तो सब सवाल करने लगे कि फिल्म में जो अहम रोल महानायक अमिताभ बच्चन ने निभाया था तो इसके रीमेक में बिग बी की भूमिका कौन अदा करेगा।
एक अंग्रेजी इंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक टीवी एक्टर बिजॉय आनंद को इस रोल के लिए एकता ने फाइनल कर लिया है। वही दूसरी तरफ 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' की टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस के लुक टेस्ट के बाद काजोल या करीना का किरदार दिया जा सकता हैं।

वीजे वरुण शूद निभा सकते है ऋतिक रोशन का रोल

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार मशहूर वीजे वरुण शूद शायद ऋतिक रोशन का रोल निभा सकते हैं। हालांकि एक बेबसाइट से बात करते समय वरुण ने इस बात से मना कर दिया और कहा कि मेरे पास कुछ प्रोजेक्ट्स होने की वजह से डेट क्लैश हो रहे हैं इसलिए अभी मैं इस शो का हिस्सा नहीं हूं।
एकता कपूर के सीरियल हमेशा बहुत ही दमदार होते है। अच्छी स्टोरी होने की वजह से ही एकता कपूर के सीरियल हमेशा लंबे समय तक चलते हैं। एक कपूर के सीरियल टीआरपी की रेस में भी सबसे आगे देखे जाते हैं। अब देखना यह है कि टीवी रीमेक के दौर में एकता कपूर के इस रीमेक को दर्शक कितना पसंद करते हैं।
Share it
Top