Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

टीवी क्वीन एकता कपूर और पाकिस्तानी हॉट बॉम्ब वीना मलिक के बीच होगी स्वयंवर की टक्कर

मल्लिका शेरावत के बाद अब एकता कपूर या वीना मलिक टीवी पर पति ढूंढते नजर आ सकती हैं।

टीवी क्वीन एकता कपूर और पाकिस्तानी हॉट बॉम्ब वीना मलिक के बीच होगी स्वयंवर की टक्कर
राहुल महाजन, राखी सावंत, रतन राजपूत, मल्लिका शेरावत ने तो टीवी पर चले स्वयंवर से शोहरत या लाइफ पार्टनर्स पा लिए लेकिन अब टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर भी अपना स्वयंवर रचाने जा रही हैं। मल्लिका ने हाल ही में टीवी स्वयंवर बैचलरेट इंडिया में अपना जीवन साथी के तौर पर विजय सिंह को चुना है। इस दौरान मल्लिका काफी चर्चा में भी रहीं। इसके बाद से ही प्रोडक्शन हाउस सीजन-2 के लिए एक अदद प्रतिभागी की तलाश में जुट गया है। हो सकता है कि एकता कपूर इस बार देश औऱ दुनिया भर के कुवारों में से अपना जीवनसाथी तलाशती नजर आएं।
प्रोडक्शन हाउस के एक सूत्र ने बताया है कि वे पहले ही सीजन में एकता को लेना चाहते थे पर बात बनी नहीं। एकता का कहना था कि उन्हें सोचने के लिए कुछ और समय चाहिए था इसलिए हम मल्लिका के साथ आगे बढ़ गए। इस बार हम अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं एकता को लाने की और उन्होंने अभी तक ना नहीं कहा है यही हमारे उम्मीद की सबसे बड़ी वजह है। उन्होंने सोचने के लिए समय मांगा है।
खबर है कि एकता के अलावा चर्चित पाकिस्तानी अदाकारा वीना मलिक भी प्रोडक्शन हाउस की लिस्ट में शामिल हैं। सूत्र कहते हैं कि वीना काफी समय से अपने लिए जीवन साथी की तलाश में है। उनका तो एक चैनल पर स्वयंवर भी होने वाला था पर वो चैनल ही बंद हो गया। सूत्रों का कहना है कि वीना से भी बात की जाएगी पर जब एकता अगले सीजन के लिए ना कह देंगी।
Next Story
Top