Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जब इस फिल्म डायरेक्टर ने हेमा से कहा- आपके फेस में नहीं है स्टारडम

हेमा मालनी को बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कहा जाता है।

जब इस फिल्म डायरेक्टर ने हेमा से कहा- आपके फेस में नहीं है स्टारडम

हेमा मालनी को बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कहा जाता है। बॉलीवुड मे बहुत अभिनेत्री आईं लेकिन आजतक ड्रीम गर्ल का स्थान नहीं ले सकीं। हेमा 16 अक्टूबर को 69 वर्ष की हो जाएगी।

यह भी पढ़ेंः देखिए साड़ी वाली भाभी का लेट नाइट शो , मजा आ जाएगा

लेकिन इस मुकाम तक पहुंचना हेमा के मालिनी के लिए आसान नहीं था। हेमा को शुरूआत में डायरेक्टर ने यह कहकर रिजेक्ट कर दिया था कि उनके फेस में किसी तरह का स्टार नहीं दिखता है।

इस हीरोइन के 69वें जन्मदिन पर बॉलीवुड जर्नलिस्ट और कमल मुखर्जी उनकी ऑटो बायोग्राफी रिलीज करगें। हेमा मालिनी ने कहा कि अपने करियर की शुरूआत तमिल फिल्म से की थी।

Hema malini ‘Beyond The Dream Girl’ नाम की इस किताब को सोमवार को एक्ट्रेस के बर्थडे पर मार्केट लॉन्च किया जाएगा। हेमा मालिनी भरत्नाट्यम की बहुत अच्छी नृत्यांगना है।

यह भी पढ़ेंः पंडित दीन दयाल उपाध्याय के नाम हुआ यूपी का मुगलसराय रेलवे स्टेशन

हेमामालिनी का जन्म तमिलियन परिवार 16 अक्टूबर 1948 को अंमनकुडी तमिलनाडु में हुआ था। उनकी माँ का नाम जया चक्रवर्ती है जो कि एक फिल्म निर्माता थीं। हेमा मालिनी ने समाज सेवा के लिए राजनीति में प्रवेश किया और भारतीय जनता पार्टी के सहयोग से राज्य सभा की सदस्य बनीं।

वर्तमान में हेमा मालिनी मथुरा से भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा सांसद हैं। इस अभिनेत्री की शोले , महबूबा चरस, ड्रीम गर्ल किनारा, त्रिशूल, मीरा, कुदरत, नसीब, क्रांति, रिहाई, जमाई आदि प्रसिद्ध फिल्में है।

Next Story
Top