logo
Breaking

बॉलीवुड हीरोईनों से भी ज्यादा फीस लेती है ये टीवी एक्ट्रेस

एक वक्त था जब यह हीरोइन तीस हजार से पैंतीस हजार रुपए कमाती थीं।

बॉलीवुड हीरोईनों से भी ज्यादा फीस लेती है ये टीवी एक्ट्रेस

एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग और डांसिंग से की और आज वह टीवी की पॉपुलर हीरोइनों में शुमार हैं। इन दिनों दृष्टि पॉपुलर टीवी शो 'परदेस में है मेरा दिल' में काम कर रही हैं।

एक वक्त था जब दृष्टि तीस हजार से पैंतीस हजार रुपए रोजाना के कमाती थीं, यह तब की बात है जब वह 'गीत हुई सबसे पराई' टीवी शो में काम कर रहीं थीं।

लेकिन आज वह 65 से 75000 रोज की फीस के तौर पर लेती हैं। अगर एक एपिसोड की बात करें तो वह 1 लाख रुपए चार्ज करती हैं। दृष्टि महीने में सिर्फ 25 दिन ही काम करती हैं। कमाई के मामले में धामी आज छोटे परदे पर राज कर रही हैं और यह उनकी मेहनत का ही नतीजा है।

गुजरात की रहने वाली दृष्टि ने साल 2007 में आए शो 'दिल मिल गए' से टीवी की दुनिया में कदम रखा और तब से अभी तक उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। दिनों-दिन उनकी लोकप्रियता में इजाफा हुआ है।

टीवी के अलावा कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी काम कर चुकी हैं। 'सइयां दिल में आना रे', 'हमको आजकल है' जैसे म्यूजिक वीडियो काफी पॉपुलर हुए। इसके अलावा हाल ही में एक शॉर्ट फिल्म में भी नजर आईं थीं।

दृष्टि के करोड़ों फैंस हैं। खुद करण जौहर भी उनकी तारीफ कर चुके हैं। एक बार तो करण ने उन्हें जीनत अमान से कंपेयर कर दिया था।

Share it
Top