Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राखी की तरह रेप की शिकार हुईं डॉली बिंद्रा, राधे मां पर लगाए यौन शोषण के आरोप

MeToo को लेकर बॉलवुड से लेकर राजनीति के गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है। बड़ी बड़ी हस्तियों ने इस अभियान के जरिए अपने साथ हुए घिनौनी हरकतों का खुलासा किया है।

राखी की तरह रेप की शिकार हुईं डॉली बिंद्रा, राधे मां पर लगाए यौन शोषण के आरोप
X

MeToo को लेकर बॉलवुड से लेकर राजनीति के गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है। बड़ी बड़ी हस्तियों ने इस अभियान के जरिए अपने साथ हुए घिनौनी हरकतों का खुलासा किया है।

महिलाओं की आपबीती के बाद देश के कई नामी-गिरामी लोग सवालों और आरोपों के घेरे में हैं। अब इसमें नया नाम बिग बॉस फेम व फिल्‍म अभिनेत्री डॉली बिंद्रा का है। इस सिलसिले में डॉली के आरोपों से सिटी ब्‍यूटीफुल में भी माहौल गर्माया है।

डॉली बिंद्रा ने आरोप लगाया है कि विवादों में रहीं धर्म गुरु राधे मां ने चंडीगढ़ में आला पुलिस अधिकारी के आवास पर उनका यौन शोषण कराया। बिंद्रा ने कहा है कि उन्होंने अपने साथ हुई गंदी हरकत की शिकायत यूपी पुलिस में भी दर्ज करवाई थी लेकिन पुलिस ने पूरे मामले में कोई कदम नहीं उठाया।

राधे मां ने मामला रफ-दफा किया

डॉली बिंद्रा ने राधे मां पर आरोप लगाया है कि यौन शोषण के खिलाफ उन्होंने तुरंत आवाज उठाई थी, लेकिन राधे मां और पुलिस अधिकारी की ऊंची पहुंच के चलते मामला रफा-दफा हो गया।

बिंद्रा ने इस बारे में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि साल 2015 में राधे मां और उनके भक्तों ने उन्हें चंडीगढ़ स्थित पंजाब पुलिस के एक आला अधिकारी के आवास पर यौन उत्पीड़न का शिकार बनाया था।

महिला की विश्वसनीयता पर शक

बिंद्रा ने अपने ट्वीट में ये भी लिखा है कि आज हर कोई उस महिला की विश्वसनीयता पर शक कर रहा है, जो मी-टू के तहत यौन उत्पीड़न का अपना भयावह अनुभव लिख रही है।

अब उनसे सवाल किया जा रहा है कि उसने तब क्यों नहीं बोला, अब क्यों बोल रही हैं? लोग ये समझने में असफल हो जाते हैं कि कैसे यौन उत्पीड़न की शिकार महिला गहरे अवसाद में चली जाती है।

राधे मां एक बुरी महिला है

अगर मेरे जैसी महिला टल्ली बाबा और राधे मां के बेटे से छेड़छाड़ का शिकार होती है, तो आप उस महिला (राधे मां) से क्या उम्मीद कर सकते हैं, जिसके इशारे पर सब हुआ, वो एक पाखंडी महिला है।

बिंद्रा ने लिखा कि वह अपने भक्तों के साथ स्वयं शारीरिक संबंध बनाती है और दुनिया के सामने पाखंड रचती है। बिंद्रा ने राधे मा पर नशा करने और अश्लील डांस करने व अश्लील फिल्में देखने और अश्लील किताबें पढ़ने का भी आरोप लगाया।

आगे की स्लाइट्स में जानिए डॉली को किस-किस का मिला समर्थन

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top