Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कंगना की एक और फिल्म विवाद में, लोगों ने कहा- 'मेंटल है क्या'

कंगना रानौत और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म 'मेंटल है क्या' के पोस्टर रिलीज होते ही फिल्म विवादों में फस गई है। फिल्म के नाम और पोस्टर को लेकर डॉक्टरों ने ऐतराज जताया है और सोशल मीडिया पर भी फिल्म के पोस्टर की आलोचना की जा रही है।

कंगना की एक और फिल्म विवाद में, लोगों ने कहा- मेंटल है क्या
X

कंगना रनौत की हर फिल्म के साथ कोई न कोई विवाद जुड़ जाता है। फिल्म राज-3 से शुरू से हुआ विवादों का ये सिलसिला मणिकर्णिका से होते हुए 'मेंटल है क्या' तक पहुच गया है। अभी फिल्म के सिर्फ पोस्टर रिलीज हुए हैं और लोग सोशल मीडिया पर कंगना और फिल्म के मेकर्स को जम कर कोस रहे हैं जबकि कंगना को सोशल मीडिया में ऐसे पोस्टर के लिए ट्रोल किया जा रहा है।

कंगना रानौत और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म 'मेंटल है क्या' के पोस्टर रिलीज होते ही एक नया विवाद सामने आ गया है फिल्म के पोस्टर में कंगना और राजकुमार को जीभ की नोक पर एक रेजर ब्लेड को संतुलित करते हुए दिखाया गया है। इस पर डॉक्टरों की संस्था 'इंडियन साइकायट्रिक सोसायटी' ने ऐतराज जताते हुए इसे मनोवैज्ञानिक असंतुलन से ग्रस्त लोगों के प्रति मेकर्स की असंवेदनशील भावना कहा है।

डॉक्टरों का कहना है कि पोस्टर में लीड एक्टर्स को ऐसे दिखाना उन लोगों के मजाक उड़ाने के बराबर है जो ऐसी गंभीर बिमारियों से परेशान हैं। (आईपीएस) ने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) को पत्र लिखकर कहा है कि कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'मेंटल है क्या' के पोस्टर्स मनोरोग को गलत तरीके से पेश करते हैं।


फिल्म के एक पोस्टर में कंगना को अपनी जीभ पर सिगरेट को बुझाते दिखाया गया है जबकि दुसरे पोस्टर में राजकुमार हस्ते हुए अपने माथे पर सिगरेट लगा रहे हैं। ऐसे पोस्टरों की वजह से विवाद थमने का नाम नही ले रहा है। फिल्म 'मेंटल है क्या' की निर्माता एकता कपूर ने इस विवाद को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की है लेकिन फिल्म से जुडी टीम का कहना है 'कि फिल्म में किसी की भी बीमारी का मजाक उड़ना हमारा मकसद नहीं है।


फिल्म के टाइटल और पोस्टर से किसी के भी भावना को चोट पहुंची है तो हम उसके लिए शर्मिंदा है। फिल्म का टाइटल भी बदला जा सकता है। निर्माता फिल्म को लेकर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं फिलहाल फिल्म 'मेंटल है क्या' की रिलीज़ डेट अप्रैल से जून तक के लिए स्थगित कर दी गई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story