logo
Breaking

''दी‍या और बाती हम'' फेम अनस रशीद 14 साल छोटी लड़की से कर रहे हैं शादी

अनस रशीद ने ''दीया और बाती हम'' में एक संस्कारी बेटे की भूमिका निभाई थी।

स्टार प्लस के सबसे चर्चित सीरियल दीया और बाती हम' में एक संस्कारी बेटे की भूमिका में दिखें अनस रशीद रियल लाइफ में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दिया और बाती हम में बिना पढ़े-लिखे लेकिन एक समझदार पति के रोल को अनस ने बखूबी निभाया था।

अब खबरें हैं कि अनस शादी करने जा रहे हैं। लेकिन यह क्या लोगों में कानाफूसी हो रही हैं कि सूरज सा को उनसे 14 साल छोटी बिंदणी मिली है......

अनस राशिद इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अनस की होने वाली दुल्हन का नाम हिना है। अब खबरें हैं कि हिना अनस से 14 साल छोटी हैं। हाला्ंकि दोनों की सगाई जल्द होने वाली है।
हिना चंडीगढ़ के किसी कंपनी में एचआर प्रोफेशनल हैं। हिना को अनस की मम्मी ने पसंद किया है और वो अभी 24 साल की हैं। बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम से बातचीत के दौरान अनस ने कहा, 'मेरे परिवार ने 10 दिन पहले हिना के बारे में बताया था। मैं उनसे एक हफ्ते पहले मिला हूं।'
अनस ने बताया कि, जब मैं टीनएजर था तो मैं भी लव मैरिज में को ही सही मानता था लेकिन अब मुझे लगता है कि अरैंज मैरिज ही मेरे और मेरे परिवार के लिए ठीक रहेगा।
अनस ने यह भी बताया कि हिना का पूरा परिवार उनके सीरियल 'दीया और बाती हम' का फैन है। हिना के परिवार को सूरज जैसा ही दामाद चाहिए था।
वहीं हिना और अपने ऐज गैप के बारे में अनस ने कहा कि हिना को मरी उम्र से कोई समस्या नहीं है। उनकी बहन का तो यह कहना है कि मैं 26 साल का लगता हूं।
अनस अपनी पत्नी पर किसी भी चीज का कोई दबाव नहीं बनाना चाहते और हिना शादी बाद जो करना चाहती हैं। उन्हें उसकी पूरी आजादी होगी। अनस ने बताया कि हिना शादी के बाद नौकरी छोड़ कुकिंग सीखना सीखना चाहती हैं। वहीं शादी को लेकर भी दोनों परिवारों में खुशी और उत्साह का माहौल है।
Share it
Top