logo
Breaking

बि‍ग बॉस के घर में सलमान खान ने की लक्ष्‍मी पूजा, सानि‍या मिर्जा का जीता दि‍ल

बिग बॉस के घर में दिवाली बड़ी धूमधाम से मनाई गई. दिवाली की मस्‍ती के साथ ही बिग बॉस के रणवीर सिंह पहुंचे. शो में सानिया मिर्जा भी सलमान खान की मेहमान बनीं. बिग बॉस के घर में रविवार को सलमान खान के वीकेंड के वाउ में उनकी मेहमान रहीं, टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा.

बि‍ग बॉस के घर में सलमान खान ने की लक्ष्‍मी पूजा, सानि‍या मिर्जा का जीता दि‍ल

मनोरंजन डेस्‍क. बिग बॉस के घर में दिवाली बड़ी धूमधाम से मनाई गई. दिवाली की मस्‍ती के साथ ही बिग बॉस के रणवीर सिंह पहुंचे. शो में सानिया मिर्जा भी सलमान खान की मेहमान बनीं. बिग बॉस के घर में रविवार को सलमान खान के वीकेंड के वाउ में उनकी मेहमान रहीं, टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा. सलमान दिवाली के मौके पर पारंपरिक परिधानों में दिखे.

सानिया मिर्जा ने अपनी टेनिस एकेडमी की बात की, जिस वह जल्द ही शुरू करने वाली हैं. वहीं, सलमान ने अपनी डांसिंग से सानिया का दिल जीत लिया. दिवाली के मौके को और खास बनाने के लिए राम-लीला के स्टार रणवीर सिंह भी आए. वे बिग बॉस के घर में गए तो सब हैरान रह गए. उन्होंने न सिर्फ घर के सदस्यों को नचाया, बल्कि इश्कियाऊं-ढिश्कियाऊं गेम भी खेला. फिर वे घर से चले गए.

इसके बाद अपूर्वा अग्निहोत्री, जो इस हफ्ते घर से बाहर हुए हैं, आए. सलमान खान ने घर में एंट्री करके सबको हैरत में डाल दिया. उन्होंने घर के सदस्यों के साथ लक्ष्मी पूजा की. घर के सदस्यों ने सलमान को एंटरटेनमेंट करने का फैसला लिया. गौहर और एली ने आइटम नंबर किया. सलमान घर के सदस्यों के साथ मिलकर पटाखे भी जलाए.

नीचे की स्‍लाइड्स पर क्‍लि‍क करें और देखें तस्‍वीरें-

Share it
Top