logo
Breaking

अंगूरी भाभी का ''लड्डू'' सहित अन्य कलाकार किस तरह मनाएंगे दिपावली का पर्व, जानें पूरा प्लान

इन दिनों सभी दिवीली की तैयारियों में बिजी हैं। हर कोई इस पर्व के लिए खास तैयारियां कर रहा है। कौन-से पटाखे छुटाने हैं, कैसे घर डेकोरेट करना है? कौन-सी मिठाई लानी है? इन सभी पर चर्चा हो रही होगी।

अंगूरी भाभी का

'एंड टीवी' के सीरियल ‘भाभीजी घर पर हैं’ में लड्डू बना हार्दिक गोहिल त्योहार की खुशियां बांटने में यकीन करता है। वह बताता है, ‘मैं दिवाली की सुबह घर के पास स्थित एक अनाथालय में बच्चों के साथ सेलिब्रेट करने जाता हूं।

उनके लिए केक, पेस्ट्री और गिफ्ट्स लेकर जाता हूं, क्योंकि दिवाली सभी के साथ खुशियां बांटने का त्योहार है। उन प्यारे बच्चों के खुश चेहरे देखकर मेरे दिल को बहुत खुशी मिलती है। इस बार भी दिवाली में ऐसा ही प्लान है।

दिवाली पर लाइट, दिए और कैंडल की रोशनी से घर को जगमग देखकर बहुत अच्छा लगता है। दिवाली पर जगमग दिए हमें यह सीख भी देते हैं कि चारों ओर कितना भी अंधेरा क्यों न हो, एक दीपक की रोशनी अंधकार को दूर कर सकती है।

ठीक ऐसे ही अगर लाइफ में निराशा से घिरे हों, तो कभी भी उम्मीद नहीं छोड़नी चाहिए। मैंने और मेरे फ्रेंड्स ने फैसला किया है कि इस साल दिवाली पर हम पटाखें नहीं जलाएंगे, क्योंकि हमारे देश में एयर पॉल्यूशन बहुत बड़ी प्रॉब्लम है और दिवाली पर पटाखों से बहुत पॉल्यूशन होता है।

हम पटाखे से ही खुशियां मनाएं, ऐसा जरूरी नहीं है। दिवाली पर अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ इकट्ठा होकर भी एंज्वॉय कर सकते हैं। मुझे स्वीट्स खाना पसंद नहीं है।

लेकिन जब कोई प्यार से खिलाता है तो मना नहीं करता हूं। बालभूमि के दोस्तों को कहना चाहूंगा कि इस दिवाली कम पटाखे छोड़ें और फैमिली के साथ जमकर एंज्वॉय करें। मेरी तरफ से सभी को हैप्पी दिवाली!’

आगे की स्लाइट्स में जानिए अन्य टीवी स्टार किड्स का दीवाली प्लान......

Share it
Top