logo
Breaking

''ये है मोहब्बतें'' की इशिता को कैंसर, लीप के बाद नहीं होंगी शो का हिस्सा!

दिव्यांका अब इस शो को जल्द ही अलविदा कहने वाली है।

मुंबई. स्टार प्लस के टीवी शो "ये हैं मोहब्बतें" में इशिता का रोल प्ले कर रहीं दिव्यांका त्रिपाठी ऑडियंस की फेवरेट स्टार हैं। दिव्यांका धारावाहिक में दक्षिण भारतीय महिला इशिता की भूमिका निभा रही हैं, जो एक पंजाबी व्यक्ति रमन भल्ला (करण पटेल) से सिर्फ और सिर्फ उसकी बेटी रूही के लिए शादी करती है।
लेकिन खबर है कि दिव्यांका अब इस शो को जल्द ही अलविदा कहने वाली है। बताया जा रहा है कि शो में लीप लिया जा रहा है और दिव्यांका इसका हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं। ऎसे में अब शो में दिखाया जाएगा कि दिव्यांका को कैंसर हो गया है। सूत्रों के अनुसार इशिता को अचानक कैंसर होने का पता चलेगा। इस बीमारी का पता लगने के बाद इशिता के परिवार वालों को काफी सदमें में दिखाया जाएगा।
चर्चा है कि इस बीमारी के कारण इशिता की शो में डेथ नहीं दिखाई जाएगी, लेकिन कैंसर वाले ट्रेक को लीप लेकर ख़त्म कर दिया जाएगा। यूनिट मेम्बर्स के अनुसार इशिता नहीं चाहती कि वे लीप के बाद उम्र से बड़ा किरदार प्ले करें, इसलिए वे शो से अलग होना चाहती हैं। अब देखना है कि शो में इशिता रहती हैं या फिर शो को अलविदा कह देंगी।
दिव्यांका का यही किरदार आज उनकी सबसे बड़ी पहचान बन चुका है। सीरियल ये है मोह्बबत साल 2013 के आखिरी महीने में शुरु हुआ था। इस सीरियल में दिल्ली के दो पड़ोसियों अय्यर और भल्ला परिवार की शहरी कहानी को परदे पर खूबसूरती से उतारा गया है। पिछले करीब डेढ सालों से स्टार प्लस पर आने वाले इस सीरियल में एक तमिल लड़की और एक पंजाबी लड़के की प्रेम कहानी भी दिखाई गई है।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top