logo
Breaking

दिव्यांका त्रिपाठी बनीं विवेक की दुल्हन

दिव्यांका की शादी की रस्में बुधवार से ही शुरू हो गई थी।

दिव्यांका त्रिपाठी बनीं विवेक की दुल्हन
मुंबई. टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी आज विवेक दाहिया के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। ये है मोहब्बतें की पूरी टीम शादी में शामिल है। उनके फैन भी इस शादी को लेकर खासे उत्साहित हैं। इस शादी को अटेंड करने के लिए कई सेलब्स भी भोपाल पहुंच गए हैं। 10 जुलाई को रिसेप्शन चंडीगढ़ में होगा।
गेस्ट का ध्यान रखने के खास इंतजाम किए गए हैं। मध्यप्रदेश के ट्रेडिशनल फूड को परोसने का भी इंतजाम किया गया है। सूत्रों की मानें तो दिव्यंका की फैमिली इस बात का भी ख्याल रख रही है कि तैयारियों की जानकारी मीडिया में कहीं लीक न हो जाए। परिवार के सदस्यों को भी इस लिहाज से सतर्क रहने को कहा गया है।
इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, दिव्यांका की शादी की रस्में बुधवार से ही शुरू हो गई थी। बुधवार को हल्दी और मेंहदी सेरेमनी उनके घर पर हुई। संगीत सेरेमनी गुरुवार को ऑर्गनाइज की गई। मेंहदी सेरेमनी में दिव्यांका के हाथों पर विवेक और उनकी तस्वीर मेंहदी से बनी हुई थी। दिव्यांका की मेंहदी उनके जैसी ही खूबसूरत लग रही थी। दिव्यांका अपनी मां के बहुत करीब हैं और जिंदगी के हर मौके पर उनकी मां उनके साथ रही हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top