Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टाइगर श्रॉफ के साथ अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बोली दिशा पटानी, प्रियंका चोपड़ा को बताया रोल मॉडल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बातचीत की है। दिशा पटानी ने एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपना रोल मॉडल कहा है।

टाइगर श्रॉफ के साथ अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बोली दिशा पटानी, प्रियंका चोपड़ा को बताया रोल मॉडल

दिशा पटानी को अपनी फिल्म बागी-2 से बहुत उम्मीदें हैं। उनका कहना है कि यह फिल्म उनके करियर को नई ऊंचाई देगी। इस फिल्म में उन्होंने रिया नाम की एक ऐसी लड़की का रोल किया है, जो बहुत ज्याद इमोशनल है। क्या दिशा भी पर्सनल लाइफ में ऐसी हैं? फिल्म में उनकी जोड़ी टाइगर श्रॉफ के साथ बनी है। उनके साथ ऑफ स्क्रीन अफेयर की खबरें आती हैं, इसमें कितनी सच्चाई हैं? खुली-खुली बातें दिशा पटानी से।

बहुत कम समय में दिशा पटानी ने बॉलीवुड में अपनी एक जगह बना ली है। बस उन्हें तीन साल हुए हैं हिंदी फिल्मों में। पहली हिंदी फिल्म एम.एस. धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी में उनका किरदार बहुत बड़ा नहीं था, लेकिन दिशा की सादगी दर्शकों को भा गई थी।

इसके बाद वह इंडो-चाइनीज फिल्म कुंगफू योगा में चाइनीज एक्टर जैकी चैन के साथ नजर आईं। अब वह बागी-2 में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट हैं। हिंदी फिल्मों के अलावा दिशा साउथ की फिल्मों में भी काम कर रही हैं। वह एक मेगा बजट साउथ की फिल्म संघमित्रा कर रही हैं। हाल ही में दिशा पटानी से लंबी बातचीत हुई। पेश है, बातचीत के चुनिंदा अंश-

आपको बॉलीवुड में तीन साल हो चुके हैं, अच्छी फिल्में कर रही हैं। क्या शुरू से ही एक्टिंग में आने का सोचा था?

मेरे पापा पुलिस ऑफिसर हैं, मां हाउसवाइफ हैं। बड़ी बहन आर्मी में कैप्टन हैं। छोटा भाई 13 साल का है। मेरा जन्म उत्तराखंड में हुआ था, परवरिश बरेली में हुई। जब मैं 14-15 साल की थी, तो बहुत शर्मीली थी, लेकिन जब कॉलेज में आई, मॉडलिंग करने लगी, तो कॉन्फिडेंस आया। दरअसल, जब बीटेक कर रही थी, उसी दौरान मॉडलिंग करने का मौका मिला।

एक बार इंदौर अपने रिलेटिव के यहां छुट्टियां मनाने गई थी, इस दौरान ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया और इसमें जीत हासिल की फिर एड फिल्मों के लिए मॉडलिंग करने लगी। इसी दौरान मुंबई आना हुआ। इस बीच फिल्मों के लिए ऑडिशन दिए। एक साउथ की फिल्म लोफर की। अचानक ही हिंदी फिल्म एम.एस. धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी का ऑफर मिला। इस तरह बॉलीवुड में करियर शुरू हुआ। अब बागी-2 से मुझे बहुत उम्मीदें हैं। यह फिल्म मेरे करियर को नई ऊंचाई देगी।

फिल्म बागी में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट श्रद्धा कपूर थीं। बागी-2 में आप उनके अपोजिट हैं, क्या श्रद्धा से कंपैरिजन की बात आपको महसूस नहीं हुई?

मैंने फिल्म बागी देखी ही नहीं, इसीलिए श्रद्धा के रोल के बारे में कुछ कह नहीं सकती हूं। वैसे भी बागी-2 की स्टोरी बिल्कुल अलग है। दोनों फिल्मों की कहानियों का एक-दूसरे से कोई लेना-देना नहीं है। ऐसे में श्रद्धा कपूर से कंपैरिजन की बात आती ही नहीं है। यही वजह है कि कंपैरिजन की टेंशन मुझे बिल्कुल नहीं हुई।

फिल्म में आपका रोल क्या है?

मैंने फिल्म में रिया नाम की लड़की का रोल निभाया है। यह एक इमोशनल कैरेक्टर है। फिल्म की कहानी में रिया का किडनैप हो जाता है। फिर फिल्म का हीरो रॉनी (टाइगर श्रॉफ) जान की बाजी लगाकर रिया को प्रोटेक्ट करता है। इस तरह देखा जाए, तो फिल्म में मेरा किरदार बहुत अहम है, रिया के इर्द-गिर्द की कहानी घूमती है।

आगे की स्लाइड्स में पढ़िए दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ के साथ अपने रिलेशनशिप पर क्या कहा-

Next Story
Top