logo
Breaking

सलमान के साथ मेरी केमिस्ट्री देखकर कैटरीना को भूल जायेंगे : दिशा पटानी

इन दिनों दिशा पाटनी, सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ को लेकर चर्चा में हैं। सलमान के साथ उनके वर्किंग एक्सपीरियंस कैसे रहे? टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशन को लेकर दिशा का क्या कहना है, क्या उनके बीच सिर्फ दोस्ती है या प्यार? किस तरह की एक्ट्रेस के तौर पर वह खुद को डेवलप करना चाहती हैं? दिलचस्प बातचीत दिशा पाटनी से।

सलमान के साथ मेरी केमिस्ट्री देखकर कैटरीना को भूल जायेंगे : दिशा पटानी

दिशा पाटनी ने कम समय में ही बॉलीवुड में अपने लिए जगह बना ली है। उनको बड़े फिल्ममेकर्स भी इंपॉर्टेंस दे रहे हैं। इस समय वह सलमान खान की फिल्म 'भारत' को लेकर एक्साइटेड हैं। पिछले दिनों इस फिल्म का एक गाना रिलीज हुआ, जिसमें दिशा, सलमान के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। दर्शकों को यह गाना और उनका ग्लैमरस अंदाज खूब भा रहा है। हाल ही में दिशा से करियर और पर्सनल लाइफ को लेकर बातचीत हुई। पेश है, बातचीत के चुनिंदा अंश-

आपकी इमेज बॉलीवुड में एक ग्लैमरस हीरोइन की बन रही है। आप काबिल एक्ट्रेस बनना चाहती हैं या ग्लैमरस?

दोनों, मैं काबिल के साथ ग्लैमरस एक्ट्रेस बनना चाहती हूं। मैंने अपनी पहली ही फिल्म 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' में अपना एक्टिंग टैलेंट दिखा दिया था। आगे भी ऐसी फिल्में करना चाहूंगी जिसमें अलग-अलग तरह के रोल हों।

आपकी चर्चा सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' को लेकर भी हो रही है। इस फिल्म से जुड़कर कैसा फील कर रही हैं?

बहुत ही अच्छा फील कर रही हूं। सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में काम करने का एक्सपीरियंस बहुत ही यादगार रहा। सलमान सर बहुत ही स्वीट हैं। उनके साथ काम करते वक्त मुझे लगा ही नहीं कि मैं इतने बड़े स्टार के साथ काम कर रही हूं। फिल्म में हमारी केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है।

आपकी केमिस्ट्री टाइगर श्रॉफ के साथ भी पर्दे पर काफी अच्छी लगती है?

हां, मैं और टाइगर सिर्फ को-एक्टर ही नहीं अच्छे दोस्त भी हैं। यही वजह है कि जब हम किसी फिल्म में साथ होते हैं तो एक-दूसरे के साथ कंफर्टेबल रहते हैं, इस वजह से टाइगर के साथ मेरी केमिस्ट्री पर्दे पर अच्छी नजर आती है। टाइगर की बहन कृष्णा भी मेरी अच्छी दोस्त है।

लेकिन टाइगर और आपके रिलेशन में होने की खबरें आती हैं?

नहीं, फिलहाल तो हमारे बीच कुछ ऐसा नहीं है। हम दोनों ही अपना करियर संवारने में लगे हैं।

सुना है कि आप टाइगर श्रॉफ की तरह फिटनेस कॉन्शस हैं?

हां, यह सच है। मैं अपनी फिटनेस को लेकर बहुत कॉन्शस रहती हूं। मैं अपने आपको फिट रखने के लिए नई एक्सरसाइज ट्राई करती रहती हूं। मेरी और टाइगर की बॉन्डिंग इसलिए भी है कि हम दोनों फिटनेस को लेकर कॉन्शस हैं।

इस बात में कितनी सच्चाई है कि आपको अपनी तारीफ सुनना पसंद नहीं है?

हां, जब मेरी कोई तारीफ करता है तो मुझे समझ नहीं आता है कि कैसे रिएक्ट करूं। वरना अपनी तारीफ सुनना किसे अच्छा नहीं लगेगा!

एक्टिंग के अलावा आपके क्या शौक हैं?

मुझे ड्राइविंग का बहुत शौक है, जब भी मैं शूटिंग से फ्री होती हूं तो अपने फ्रेंड्स के साथ ड्राइव पर निकल जाती हूं। हम सब मिलकर बहुत एंज्वॉय करते हैं।

सबसे प्यारा गिफ्ट

दिशा को अब तक सबसे प्यारा और यादगार गिफ्ट किससे मिला है? यह पूछने पर वह बताती हैं, 'मैंने अपने करियर की शुरुआत में चाइनीज सुपरस्टार जैकी चैन की फिल्म 'कुंग-फू योगा' से की थी। जैकी के साथ वर्किंग एक्सपीरियंस बहुत कमाल के रहे। वह भी मेरी फिटनेस, वर्कआउट से इंप्रेस हुए थे। इस बात से खुश होकर उन्होंने मुझे अपनी एक जैकेट ऑटोग्राफ करके दी। यह जैकेट मेरे लिए बहुत ही कीमती है, मैंने उसे बहुत संभाल कर रखा है।'



आरती सक्सेना

Share it
Top