Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी में हुई लड़ाई, हो सकता है दोनों का ब्रेकअप

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल खबर यह है कि दोनों के बीच फिल्म प्रमोशन के दौरान लड़ाई हुई है।

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी में हुई लड़ाई, हो सकता है दोनों का ब्रेकअप

बॉलीवुट एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी इन दिनों अपनी चर्चित फिल्म बॉगी 2 के प्रमोशन में बिजी है। इसी बीच इन दोनों को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर और दिशा के बीच इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा हैं। यहां तक की दोनों के बीच लड़ाई की खबरें भी सामने आई है।

इस वजह से टाइगर-दिशा में हुई लड़ाई-

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक दिशा इन दिनों बेहद दुखी हैं क्योंकि एक टैलेंटेड एक्ट्रेस होने के बावजूद उन्हें इस फिल्म से कोई अटेंशन नहीं मिल रहा है। सूत्रों की मानें तो इन दोनों के बीच चीजे सही नहीं चल रही है। फिल्म के प्रमोंशन के दौरान टाइगर और दिशा पटानी के बीच जबरदस्त लडाई हुई है।

बता दें कि दिशा, टाइगर को सारी लाइमलाइट मिलने से खुश नहीं हैं। दिशा को लगता है कि एक ट्रेंड डांसर होने के बावजूद फिल्म में उनके लिए कोई सोलो ट्रैक नहीं है। इस वजह से दिशा फिल्म के निर्माताओं और टाइगर से नाराज हैं।

टूट सकता है टाइगर और दिशा का रिश्ता-

बता दें कि दिशा का यूं सबके सामने झगड़ा करना टाइगर को अच्छा नहीं लगा है। जिसकी वजह से टाइगर दिशा से काफी नाराज हैं। खबर है इस लड़ाई की वजह से दोनों का रिश्ता भी टूट सकता हैं। बता दें कि दोनो लंबे समय से एक दूसरे को डट कर रहे हैं।

टाइगर-दिशा की कैमिस्ट्री भुनाने की कोशिश-

बागी-2 साल 2016 में आई फिल्म बागी का सीक्वल है। इसमें टाइगर के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आयी थीं। इस बार फिल्म में टाइगर की कथित गर्लफ्रेंड दिशा को कास्ट किया गया है। मेकर्स ने दोनों की केमिस्ट्री को भुनाने के लिए दिशा को कास्ट किया है।

यह भी पढ़ेंः सुनील से झगड़ा, नशे में पीएम मोदी को ट्वीट- ये हैं कपिल के 5 सबसे बड़े विवाद

30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही बॉगी 2 में टाइगर और दिशा के अलाव रणदीप हुडा, मनोज बाजपेयी और प्रतीक बब्बर भी अहम रोल में दिखाई देंगे। साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बनी इस फिल्म को अहमद खान ने निर्दशित किया है।

Next Story
Top