Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बॉलीवुड फिल्मों में एडल्ट सीन को लेकर विक्रम भट्ट ने कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक विक्रम भट्ट ने हॉरर फिल्मों को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है। विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म 1921 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बॉलीवुड फिल्मों में एडल्ट सीन को लेकर विक्रम भट्ट ने कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक विक्रम भट्ट इन दिनों अपने एक बयान की वजह से सर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल विक्रम भट्ट ने हॉरर फिल्मों के लेकर एक बयान दिया है जो कि काफी चौंकाने वाला हैं।

आपको बता दें कि एक समय था जब हॉरर फिल्मों के मायनें ऐसी फिल्मों से होते थे जिनमें सेक्स सीन भरे होते थे, लेकिन अब वे दिन लद हो चुके हैं। ऐसा ही कुछ मानना है अपनी अगली हॉरर फिल्म 1921 को लेकर आ रहे निर्देशक विक्रम भट्ट का।

बॉलीवुड में नहीं बिकता सेक्स-

विक्रम भट्ट कहते हैं, "बॉलीवुड में सेक्स बिकने के दिन लद गए हैं। 'हॉरेक्स' जॉनर का अब कोई अस्तित्व नहीं है। सेक्स हॉरेक्स से बाहर हो चुका है और सिर्फ हॉरर रह गया है।" विक्रम का मानना है कि वे दर्शकों को कुछ ऐसा ही मसाला देने जा रहे हैं जो वे देखना चाहते हैं।

यह भी पढ़ेंः सलमान के स्वैग पर इस एक्ट्रेस ने किया कातिलाना डांस, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश

पोर्न आसानी से है उपलब्ध-

विक्रम भट्ट कहते हैं पोर्न आज आसानी से उपलब्ध है और डाटा प्रोवाइडर्स ने सेक्स मार्केट का गला घोंट दिया है। जाहिर है जब ऑडियंस इस फिल्म को देखने जाएंगे तो उन्हें मनोरंजन के अलावा कुछ और नहीं मिलने वाला।"

हॉरर फिल्म '1921' 12 जनवरी को रिलीज होने जा रही है और इसमें जरीन खान औैर करण कुंद्रा नजर आएंगे।

Next Story
Top