Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जब नहाते वक्त डिम्पल कपाडिया का सरक गया था तौलिया, फिर उठानी पड़ी शर्मिंदगी

फिल्म ''बॉबी'' से 15 साल की उम्र में तहलका मचाने वाली डिंपल कपाडि़या ने राजेश खन्ना से शादी की लेकिन जल्द ही फिल्मी दुनिया में कदम रखा। ''सागर'' की शूटिंग के दौरान डिंपल के साथ कुछ ऐसा हुअा था जिसके बाद सबकी नजरें शर्म से झुक गई थीं।

जब नहाते वक्त डिम्पल कपाडिया का सरक गया था तौलिया, फिर उठानी पड़ी शर्मिंदगी

फिल्म 'बॉबी' से 15 साल की उम्र में तहलका मचाने वाली डिंपल कपाडि़या ने राजेश खन्ना से शादी करने के बाद 10 साल हाउसवाइफ की जिंदगी बिताई। उसके बाद डिंपल ने बॉलीवुड में वापसी करने का फैसला लिया। तभी उन्होंने ऋषि कपूर के साथ फिल्म 'सागर' में काम किया।

यह एक ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म के लिए डिंपल को बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था। 'सागर' की शूटिंग के दौरान डिंपल के साथ कुछ ऐसा हुअा था जिसके बाद सबकी नजरें शर्म से झुक गई थीं। फिल्म में डिंपल ने कई हॉट सीन दिए थे।

ये हादसा डिंपल के साथ तब हुआ था जब वो फिल्म में नहाने का सीन शूट कर रही थीं। इस दौरान उनका तौलिया सरक गया था। तब सेट पर मौजूद लोग शर्म से पानी-पानी हो गए थे। इस शूट का वीडियो भी इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था।

फिल्म में डिंपल ने ऋषि के साथ कई किस सीन भी दिए थे। इस कमबैक फिल्म में डिंपल के साथ ऐसा होना काफी शर्मिंदगी भरा था। बता दें कि डिंपल की पहली फिल्म भी ऋषि कपूर के साथ 'बॉबी' थी। वहीं कमबैक फिल्म में भी ऋषि कपूर के साथ काम किया था।

इस फिल्म का एक टॉपलेस सीन भी काफी विवादों में रहा था। डिंपल के अनिल कपूर के साथ दिए गए इंटीमेट सीन को अब तक का सबसे बोल्ड सीन माना जाता है। इस फिल्म का नाम 'जाबांज' है।

साल 1993 में आई 'रुदाली' फिल्म के लिए डिंपल को नेशलन अवॉर्ड से नवाजा गया था। डिंपल का दिल शादीशुदा सनी देओल पर भी आया था।

कहा जाता है कि इन दोनों का रिलेशनशिप 11 साल तक चला । बाद में दोनों ने एक-दूसरे से किनारा कर लिया। हालांकि पिछले साल दोनों को लंदन की गलियों में एक-दूसरे का हाथ पकड़े देखा गया था ।

Next Story
Top