Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इस तरह करियर और फैमिली में बैलेंस बनाती हैं डिंपल झंगियानी

डिंपल झंगियानी इन दिनों जी टीवी के सीरियल ‘तुम ही हो बंधु सखा तुम्ही’ में नजर आ रही हैं

इस तरह करियर और फैमिली में बैलेंस बनाती हैं डिंपल झंगियानी
अब तक कई सीरियल्स में काम कर चुकीं डिंपल झंगियानी इन दिनों जी टीवी के सीरियल ‘तुम ही हो बंधु सखा तुम्ही’ में नजर आ रही हैं। यह सीरियल एक ऐसी ज्वॉइंट फैमिली पर बेस्ड है, जिसके मेंबर्स का मानना है कि वह फैमिली से पहले दोस्त हैं। इस सीरियल में वह अवनी नाम की एक ऐसी लड़की का रोल निभा रही हैं, जो बहुत सेंसिटिव है। रियल में डिंपल का ज्वाइंट फैमिली के बारे में क्या सोचना है? आजकल जब एक-दूसरे के लिए वक्त ही नहीं है, तो ऐसे में रिश्तों में मिठास कैसे बनाई जा सकती है? सीरियल से जुड़े कुछ सवाल डिंपल झंगियानी से।
इस सीरियल में कोई कैरेक्टर नहीं, बल्कि फैमिली ही सबसे इंपॉर्टेंट है। ऐसे में आपने यह रोल क्या सोचकर एक्सेप्ट किया?
यह सच है कि मैंने हमेशा मेन लीड किया है। लेकिन इस शो में 12 मेंबर्स की एक फैमिली है, जिसमें हर रोल की अपनी एक अलग खासियत है। मेरा मानना है कि इस तरह खुद को प्रूव करने का ज्यादा मौका मिलता है, क्योंकि ये चैलेंज होता है कि इतने किरदारों के बीच में आप अपने रोल से आॅडियंस को किस तरह इंप्रेस करते हैं।
यह सीरियल ज्वाइंट फैमिली पर बेस्ड है। रियल में आप ज्वाइंट फैमिली के बारे में क्या सोचती हैं?
मैं रियल लाइफ में न्यूक्लियर फैमिली से हूं। इस फैमिली में मैं और मेरे मम्मी-पापा ही हैं। कोई भाई-बहन भी नहीं है। ऐसे में मुझे फ्रेंड्स ढूंढ़ने पड़ते हैं। अफकोर्स मम्मी-पापा हैं, लेकिन भाई बहन की एक अलग ही बॉन्डिंग होती है। मेरा मानना है कि ज्वॉइंट फैमिली में आसानी से वैल्यूज एक्सचेंज की जा सकती हैं, क्योंकि एक ही घर में अलग-अलग जेनरेशन के लोग रहते हैं।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरा इंटरव्यू -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top