Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अब गाना नहीं गाएंगे, खाना पकाएंगे दिलजीत दोसांझ

मशहूर सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दिलजीत दोसांझ इन दिनों टेलीविजन के लोकप्रिय लाइव सिंगिग रिएलिटी शो राइजिंग स्टार में बतौर जज नजर आ रहे हैं।

अब गाना नहीं गाएंगे, खाना पकाएंगे दिलजीत दोसांझ

सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांझ इन टेलीविजन के लोकप्रिय सिंगिग रिएलिटी शो ‘राइजिंग स्टार' में जज के रूप में नजर आ रहे हैं। राइजिंग स्टार अपने आप में एक अनूठा सिंगिग शो है जिसमें कंटेस्टेंट की किस्मत का फैसला जज नहीं बल्कि जनता करती है। यह एक लाइव सिंगिंग रिएलिटी शो है।

खान पकाना चाहते हैं दिलजीत दोसांझ-

मशहूर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ भले ही सिंगिग रिएलिटी शो में जज के रूप में नजर आ रहे हों लेकिन उनकी ख्वाहिश है कि वह एक दिन कुकिंग रिएलिटी शो में नजर आएं क्योंकि उन्हें खाना बनाना पसंद है।

दिलजीत दोसांझ ने मीडिया से बातचीत में कहा ‘‘कि मैं चाहता हूं कि मैं एक कूकिंग रीयल्टी शो में हिस्सा लूं। मैं खाना बनाता हूं, मैं हर बार कुछ नया बनाने का प्रयास करता हूं। मैं कुछ ऐसा खाना भी बनाता हूं जो हमारी दादी मां बनाती थी।'

जज के रूप में आ रहे हैं नजर-

आपको बता दें कि दिलजीत दोसांझ, शंकर महादेवन और मोनाली ठाकुर के साथ लाइव सिंगिंग रिएलिटी शो राइजिंग स्टार में बतौर जज नजर आ रहे हैं। दिलजीत दोसांझ पंजाबी संगीत का जाना पहचाना नाम है।

इन फिल्मों में आएंगे नजर-

सिगंर-एक्टर दिलजीत दोसांझ हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह के जीवन पर आने वाली फिल्म ‘सूरमा' में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक्टिंग करते हुए दिखाई देंगे। इसके साथ ही दिलजीत दोसांझ ‘बूम बूम इन न्यूयार्क' और निर्माता रमेश तौरानी की एक फिल्म में भी नजर आएंगे।

Next Story
Top