Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

HBD: दिलीप साहब के जन्मदिन को मनाने के लिए सायरा बानो ने बनाया ये खास प्लान

बॉलीवुड के ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार आज अपना 95वां जन्मदिन मना रहे हैं।

HBD: दिलीप साहब के जन्मदिन को मनाने के लिए सायरा बानो ने बनाया ये खास प्लान

फिल्मी दुनिया में ट्रेजडी किंग के नाम से मशहूर दिलीप कुमार आज अपना 95वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मुबारक मौके को खास बनाने के लिए उनकी पत्नी सायरा बानो ने कुछ खास इंतेजाम किए हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान सायरा बानो ने कहा कि वो इस जन्मदिन पर उनकी पसंदीदा बिरयानी और वनीला आइस्क्रीम बनाने वाली हैं।

गेट-टूगेदर का बनाया प्लान-

शायरा बानो ने बताया कि दिलीप साहब के जन्मदिन पर हमने एक गेट-टूगेदर का प्लान बनाया है। जिसमें दिलीप साहब के भाई, बहन, रिश्तेदार व कुछ करीबी मित्र शामिल होंगे। शायरा बानो ने अपने ट्विटर हैंडेल से दिलीप कुमार से जुड़ी जानकारी साझा की है।

हर साल कैसे मनाते हैं जन्मदिन-

सायरा बानो ने कहा कि हम दिलीप कुमार का जन्मदिन कैसे मनाते हैं यह सवाल बार-बार मुझसे पूछा जाता है। उन्होंने बताया कि दिलीप साहब के जन्मदिन के दिन परे घर को फूलो के परिलोक जैसे सजाया जाता है।

फैंस को कहा शुक्रिया-

शायरा बानों ने दिलीप कुमार के ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा है कि फैंस की दुआएं दिलीप साहब के लिए सबसे कीमती हैं।

कुछ समय से हैं बीमार-

आपको बता दे कि दिलीप कुमार पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे हैं। दिलीप कुमार को कुछ समय पहले निमोनिया हुआ था जिसके चलते डॉक्टर ने उन्हें आराम की सलाह दी है।

ट्रेजडी किंग कहे जाने वाले दिलीप कुमार 65 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। दिलीप कुमार हिंदी सिनेमा जगत में अपनी बेहतरीन अदाकारी के चलते आज भी लोगों के दिलों में राज करते है।

दिलीप कुमार को फिल्म जगत में उनके योगदान के लिए 1994 में दादासाहब फाल्के व 2015 में पद्म विभूषण से सम्मानित किया जा चुका हैं।

Next Story
Top