Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए दिलीप कुमार, सायरा बानो ने साहब के लिए दुआ करने वालों का किया शुक्रिया

वेटेरन एक्टर दिलीप कुमार को पी डी हिंदुजा हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। एक्टर को घर ले जाते वक्त पत्नी सायरा बानो ने मीडिया से बतचीत करते हुए साहब के लिए दुआ करने वालो का शुक्रिया भी किया। इसके अलावा हॉस्पिटल से उनके डिस्चार्ज होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए उनके फैंस तक पहुंचाई गई है।

Dilip Kumar Health Update Discharge from Hospital Saira banu thanks fans for prayers
X

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए दिलीप कुमार, सायरा बानो ने साहब के लिए दुआ करने वालों का किया शुक्रिया

वेटेरन एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। एक्टर की सेहत में काफी सुधार आया है। करीबन एक हफ्ता तक हॉस्पिटल में बिताने के बाद एक्टर अब अपने घर जा रहें हैं। काफी कमजोर होने के कारण दिलीप कुमार को स्ट्रेचर की मदद से एंबुलेंस तक लाया गया। इस दौरान एक्टर की पत्नी सायरा बानो (Saira Banu) ने मीडिया से बातचीत भी की। दिलीप साहब के डिस्चार्ज होने की जानकारी उनके ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से भी दी गयी है। ट्वीट में लिखा था, 'आप सभी लोगों की दुआ और प्रार्थना के साथ दिलीप साहब हॉस्पिटल से अपने घर जा रहे हैं। आप लोगों का असिमित प्यार और स्नेह, हमेशा साहब के दिल को छू जाता है।' इसके साथ ही ट्वीट में हॉस्पिटल में इलाज कर रही डॉक्टरों की टीम का भी शुक्रिया अदा किया गया।

दिलीप कुमार की हेल्थ के बारें में जानकारी देते हुए सायरा बानो ने कहा, "हम बहुत खुश हैं। उनके फेफड़ों से पानी निकाल दिया गया है। वह अब घर जा रहे हैं। हम सभी सपोर्टर को दुआ करने के लिए शुक्रिया अदा करते हैं।" बता दें कि दिलीप कुमार मुंबई के पीडी हिंदुजा हॉस्पिटल (PD Hinduja) में एडमिट थे। उन्हें सांस लेने में तकलीफ होनें के कारण 6 जून को हॉस्पिटल लाया गया था। जहां उनका इलाज डॉक्टरों की एक टीम कर रही थी। जिनमें डॉ. गोख्ले, डॉ. पारकर, डॉ. अरुण शाह शामिल थे। दरअसल दिलीप कुमार की एक बीमारी के कारण तबीयत खराब हुई थी जिसमें उनके फेफड़ो में पानी इकट्ठा हो गया था। जिसे निकालने की प्रक्रिया की जा रही थी।

हिंदी सिनेमा में पांच दशको तक चमकने वाले और इस सिनेमा को 'मुगल-ए-आजम', 'देवदास', 'नया दौर', 'राम और श्याम' जैसी हिट फिल्में देने वालें एक्टर दिलीप कुमार को रेगुलर चेकअप के लिए पिछले महीने इसी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। एक्टर की बड़े पर्दे पर आखिरी फिल्म साल 1998 में 'किला' थी।

Next Story