Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रॉपर्टी मामलाः पीएम मोदी ने दिया दखल, दिलीप और सारा बानो से मिलेंगे देंवेंद्र फडणवीस

दिलीप कुमार संपत्ति मामले में अब पीएमओ ने दखल दिया है। बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि वह खुद इस मामले को देखेंगे।

प्रॉपर्टी मामलाः पीएम मोदी ने दिया दखल, दिलीप और सारा बानो से मिलेंगे देंवेंद्र फडणवीस

दिलीप कुमार संपत्ति मामले में अब पीएमओ ने दखल दिया है। बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि वह खुद इस मामले को देखेंगे। साथ ही दिलीप कुमार और सायरा बानो के मन में चल रही सभी दुविधाओं को दूर करेंगे।

महाराष्ट्र के बिल्डर भोजवानी का कहना है कि जिस प्लॉट पर दिलीप कुमार का घर बना है वह प्लॉट उसका है। जिसके बाद से ही वह दिलीप कुमार और सायरा बानो को वह धमका रहा है।

इसी के बाद सायरा बानो ने पुलिस में भोजवानी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने भोजवानी को जेल में डाल दिया और अब वह जेल से रिहा हो चुका है।

भोजवानी की रिहाई ने सायरा बानो के दिल में डर पैदा कर दिया है। सायरा बानो एक ट्वीट किया कि सायरा बानो खान की ओर से गुजारिश। माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी, भू-माफिया भोजवानी जेल से रिहा हो गया है।

सायरा बानो के ट्वीट पर अब पीएमओ ने दखल दिया है। साथ ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी इस मामले में दिलीप कुमार और सायरा बानो को आश्वसान दिया है।

Next Story
Top