Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शतक से महज 18 पायदान दूर ''एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी''

धोनी की बायोपिक लमान की फिल्म सुल्तान से ठीक पीछे और शाहरूख खान की फिल्म फैन से आगे है।

शतक से महज 18 पायदान दूर
नई दिल्ली. ‘एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस कर रही है। अबतक फिल्म ने लगभग 82 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है और 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की तरफ तेजी से आगे बढ़ रही है। भारत में इस बायोपिक की पहले दिन की कमाई 21.30 करोड़ रूपए रही ।
फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ताजा ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने पांच दिनों में 82.03 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म की कमाई पहले दिन यानी शुक्रवार को 21.30 करोड़, शनिवार को 20.60, रविवार को 24.10, सोमवार को 8.51 और मंगलवार को 7.52 करोड़ रुपए रही है। गौर हो कि फिल्म की कमाई में ओवरसीज कलेक्शन शामिल नहीं है।
साथ ही एक दिलचस्प बात है कि 2016 में रिलीज हुई बॉलीवुड की फिल्मों में यह ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में दूसरे नंबर पर है। यानी सलमान की फिल्म सुल्तान से ठीक पीछे और शाहरूख खान की फिल्म फैन से आगे। सलमान की फिल्म सुल्तान की कमाई पहले यानी ओपनिंग डे के दिन 36.54 करोड़, एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी की कमाई 21.30, फैन की कमाई 19.20, एचएफ-3 की कमाई 15.21 और अक्षय की फिल्म रुस्तम की कमाई 14.11 करोड़ रुपए रही है।
‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में मुख्य किरदार अभिनेता सुशांत राजपूत ने निभाया हैं। फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियो और अरूण पांडे ने उसका निर्माण किया है। फिल्म 30 सितंबर को भारत में 4500 सिनेमाघरों में रिलीज हुई।
शाहरूख खान और सलमान खान की तरह धोनी की भी उनके महान क्रिकेट करियर के चलते प्रशंसकों की भारी तादाद है। यही मुख्य कारणों में एक कारण है कि यह फिल्म दर्शकों को भा गयी। इस फिल्म में कियरा आडवानी धोनी की पत्नी साक्षी की भूमिका में है। उनके अलावा दिशा पटानी, अनुपम खेर एवं भूमिका चावला हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top