Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 11: ढिंचैक पूजा के मुंह पर पोथी कालिख, फूट-फूट कर रोईं

बिग बॉस सीजन 11 के घर में ढिंचैक पूजा की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है।

Bigg Boss 11: ढिंचैक पूजा के मुंह पर पोथी कालिख, फूट-फूट कर रोईं

बिग बॉस के घर में हर साल की तरह इस साल भी एक तरफ जहां प्यार की बयार चल रही है, वहीं दूसरी तरफ लड़ाई और जबरदस्त ड्रामा भी देखने को मिल रहा है।

बिग बॉस सीजन 11 के घर में वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेने वाली ढिंचैक पूजा जब से घर में आई हैं तब से लगातार उनका मजाक उड़ाया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: OMG: सनी लियोनी ने की ये कैसी हरकत, 20 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा ये वायरल वीडियो

पहले दिन ही एंट्री से पहले जब सलमान खान ने ढिंचैक पूजा से गाना गाने के लिए कहा तो, ढिंचैक पूजा ने सलमान से रिक्वेस्ट कर उनके साथ गाना गाने के लिए कहा।

सलमान खान इस पर राजी हो गए और ढिंचैक पूजा का 'सेल्फी मैंने ले लिया' वाला गाना गाना शुरू ही किया कि सलमान ने हंसते हंसते पेट पकड़ लिया और लोगों से पुछा क्या आप ऐसे गाने हिट करते हो...?

सलमान से काफी हसी मजाक के बाद जब ढिंचैक पूजा की घर में एंट्री हुई तो पहले दिन ही सभी कंटेस्टेंट के होश उड़ गए। एक तरफ जहां शिल्पा उनके गाने का मजाक उड़ा रहीं थी वहीं दूसरी तरफ हिना बिग बॉस से कहने लगी इसे क्यों भेज दिया।

दूसरे दिन जहां ढिंचैक पूजा के सिर में जुएं की बात पर खूब बवाल मचा, वहीं तीसरे दिन घर वालों को लग्जरी बजट के लिए 'जंगल टास्क' दिया गया, जिसमें दो टीम बनाई गई।

इस टास्क के लिए गार्डन एरिया में जंगल बनाया गया और बिग बॉस के आदेश के मुताबिक जो टीम अधिक समय के लिए ज्यादा से ज्यादा घरवालों को बाहर रोकने में कामयाब होगा, वही टास्क जीतेगा।

लेकिन ढिंचैक घरवालों की पॉलिटिक्स का शिकार हो जाती हैं और बर्जर (हॉर्न) बजने के बाद घर के अंदर चली जाती हैं, जिसकी वजह से उनकी टीम ढैंचिक पूजा से नाराज हो जाती है और उन्हें निशाने पर ले लेती है और उनका मुंह कला कर देते हैं।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 11: अर्शी ने अपने बॉयफ्रेंड का किया खुलासा, जानिए किसके लिए कहा - यूज एंड थ्रो

घरवालों की हरकतों से परेशान होकर ढिंचैक पूजा फूट-फूट कर रोने लगती हैं। ढिंचैक पूजा को रोता देख जब शिल्पा शिंदे उन्हें चुप कराने जाती हैं तो पूजा कहती हैं कि उनकी तबियत बहुत ख़राब है, इस वजह से वह अंदर आई।

ढिंचैक पूजा का प्रोफाइल

  • 16 दिसंबर 1993 को उत्तर प्रदेश में जन्मीं ढिंचैक पूजा का असली नाम पूजा जैन है।
  • फिलहाल दिल्ली में रह रही ढिंचैक पूजा दिल्ली की आईपी यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट हैं।
  • ढिंचैक पूजा ने साल 2015 में 'स्वैग वाली टोपी' वाला गाना गया।
  • इसके बाद ढिंचैक पूजा ने 2016 में 'सेल्फी मैंने ले ली है' गया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।
  • ढिंचैक पूजा ने 2017 'दिलों का स्कूटर' और आफरीन बेवफा है गया जो खूब देखा जा रहा है।
Next Story
Top