Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वेंटीलेटर पर नहीं ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं दिलीप कुमार, अब इस एक्टर ने की उनके ठीक होने की दुआ

रविवार को दिलीप कुमार को मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करया गया था जिसके बाद उनके वेंटीलेटर पर होने की अफवाह उड़ी। जिस पर एक्टर के ट्विटर हैंडल से दिलीप कुमार की हेल्थ को लेकर के कई ट्वीट किये गए।

Dharmendra urges fans to pray for Dilip Kumar speedy recovery says ek nek rooh insaan
X

वेंटीलेटर पर नहीं ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं दिलीप कुमार, अब इस एक्टर ने की उनके ठीक होने की दुआ

रविवार 6 जून को वेटेरन एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल (PD Hinduja Hospital) में एडमिट कराया गया था। उन्हें सांस लेने में हो रही तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया। दरअसल यह अफवाह उड़ाई गयी कि दिलीप साहब को वेंटीलेटर पर रखा गया हैं। जिसके बाद दिलीप कुमार के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से उनकी हेल्थ से रिलेटेड एक के बाद एक कई ट्वीट गए।

इन ट्वीट में यह साफ किया गया कि दिलीप कुमार वेंटीलेटर पर नहीं बल्कि आईसीयू में ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। उनकी हालत फिलहाल स्थिर हैं और डॉक्टर जलील पारकर उनका इलाज कर रहें। ट्वीट करते हुए यह भी कहा गया कि अफवाहों पर ध्यान न दें। इसके अलावा एक ट्वीट और किया गया जिसमें कह गया, मीडिया के सभी लोगों से एक एहम गुज़ारिश। साहब के करोड़ो फँस को आप के द्वारा अपडेट मिलती है। आप से विनती है की अफवाओं को रोकने में हमारी मदद करें। ये प्लेटफार्म पर रेगुलर अपडेट पोस्ट होगी।

इसके अलावा बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने दिलीप कुमार की सेहत को लेकर एक ट्वीट किया। धर्मेंद्र ने भी फैंस से एक्टर के लिए दुआ मांगने के लिए कहा है। धर्मेंद्र ने दिलीप कुमार और सायरा बानो के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। इस थ्रोबैक फोटो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, दोस्तों दिलीप साहब एक नेक रूह इंसान …एक अजीम फंकार के लिए आप की रूह से उठी दुआएं जरूर बार आएंगी, जी जान से शुक्रिया आप सबका। इस ट्वीट को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने हाथ जोड़ते हुए इमोटिकॉन्स भी पोस्ट किए।

इससे पहले भी रविवार को धर्मेंद्र ने दिलीप कुमार साहब के लिए एक ट्वीट और किया था। इस ट्वीट में धर्मेंद्र ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, मालिक से दुआ कीजिए मेरे प्यारे भाई, हमारे युसुफ साहिब जल्द सेहत याब हो जाएं।

Next Story